हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM मनोहर लाल खट्टर का शिमला दौरा, राज्यपाल दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से की शिष्टाचार भेंट

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हिमाचल के राज्यपाल और मुख्यमंत्री को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी. इस दौरान राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने राजभवन पहुंचे दोनों प्रदेश के मुख्यमंत्रियों का स्वागत किया और उन्हें शॉल के साथ हिमाचली टोपी भेंट की.

By

Published : Nov 13, 2020, 9:14 PM IST

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

शिमला: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शुक्रवार को शिमला पहुंचे. जहां उन्होंने हिमाचल के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि मनोहर लाल निजी दौरे पर शिमला पहुंचे हैं. जहां शुक्रवार को शिमला पहुंचने पर मनोहर लाल हिमाचल राजभवन पहुंचकर राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से शिष्टाचार भेंट की.

सीएम जयराम से मुलाकात करते मुख्यमंत्री खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हिमाचल के राज्यपाल और मुख्यमंत्री को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी. इस दौरान राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने राजभवन पहुंचे दोनों प्रदेश के मुख्यमंत्रियों का स्वागत किया और उन्हें शॉल के साथ हिमाचली टोपी भेंट की. हरियाणा के मुख्यमंत्री का ये निजी दौरा बताया जा रहा है, शनिवार को मनोहर लाल नाभा स्थित आरएसएस के प्रदेश मुख्यालय भी जा सकते हैं.

CM खट्टर को सम्मानित करते राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का हिमाचल से विशेष नाता रहा है. आरएसएस में अपनी सेवाएं देने के दौरान वो हिमाचल में प्रचारक के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभा चुके हैं. मनोहर लाल ने साल 2014 में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा. उन्होंने हरियाणा की करनाल विधानसभा सीट से जीत दर्ज की. इसके बाद बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने मनोहर लाल को हरियाणा के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी सौंपी. मनोहर लाल ने बीते साल हुए विधानसभा चुनाव में भी करनाल विधानसभा सीट से लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की और दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री बने.

वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details