हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बंगाल ट्रिपल मर्डर मामला: विश्व हिंदू बजरंग दल ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

शिमला में मंगलवार को एडीसी शिमला के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया है. देश सहित प्रदेश के सभी जिला केन्द्रों में बजरंग दल द्वारा ज्ञापन सौंपा जा रहा है.

By

Published : Oct 15, 2019, 7:56 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 1:24 PM IST

ए.डी.सी शिमला के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन

शिमला: पश्चिम बंगाल के मुर्शिबाद में प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी और आठ वर्षीय बेटे की हत्या के विरोध में एडीसी शिमला के माध्यम से विश्व हिन्दू बजरंग दल ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. विश्व हिन्दू बजरंग दल भारत के सभी जिला केन्द्रों में डीसी/एसडीएम के माध्यम से देश के राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप रही है.

वहीं, प्रांत सह मंत्री डॉ. सुनील जस्वाल ने कहा की देश सहित प्रदेश के सभी जिला केन्द्रों में बजरंग दल द्वारा आज ज्ञापन सौंपा जा रहा है. उन्होंने कहा कि देश में राष्ट्रपति को पश्चिम बंगाल में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ यह ज्ञापन दिया गया है, जिसमें राष्ट्रपति से पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाए जाने का अनुरोध किया गया है.

वीडियो.

उन्होंने कहा कि प्रकाश पाल व परिवार हत्याकांड की सीबीआई जॉच करवाकर हत्यारों को मृत्युदंड दिया जाना चाहिए. मंत्री ने कहा कि नागरिकता बिल में संशोधन कर बंग्लादेश से प्रताड़ित होकर आए हिन्दुओं को भारत मे नागरिकता दी जाए और उनका संरक्षण कर उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए. पश्चिम बंगाल में रहने वाले राष्ट्रविरोधी असामाजिक तत्वों की पहचान कर उन सब पर कानूनी कार्यवाही की जामी चाहिए.

Last Updated : Oct 16, 2019, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details