हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिक्षा मंत्री की पत्नी कोरोना पॉजिटिव,सुरक्षाकर्मी निकला संक्रमित

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब उनकी पत्नी और सुरक्षाकर्मी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि शिक्षा मंत्री कुल्लू दशहरा में कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए थे.

By

Published : Oct 29, 2020, 9:11 PM IST

Govind Thakur's wife and security personnel found Corona positive
कोरोना संक्रमण

शिमला: शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब मंत्री की पत्नी और उनके सुरक्षाकर्मी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके अलावा सचिवालय में शिक्षा विभाग शाखा सहित मंत्री के संपर्क में आए करीब एक दर्जन से अधिक लोगों के भी सैंपल लिए गए हैं.

शिमला से आने बाद शिक्षा मंत्री एवं कुल्लू दशहरा उत्सव समिति के अध्यक्ष गोविंद सिंह ठाकुर का गुरुवार को कुल्लू दशहरा में भाग लेने का कार्यक्रम था. ऐसे में देवी-देवताओं के शिविरों में जाने से पहले एहतियातन तौर पर कोरोना टेस्ट करवाया था. जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मंत्री, उनकी पत्नी व पीएसओ होम आइसोलेट हो गए हैं.

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने दशहरा से एक दिन पहले भी कुल्लू में कोरोना का टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन इसे पहले दो दिन पूर्व 27 अक्तूबर को शिमला में हुई कैबिनेट की बैठक के अलावा शिक्षा मंत्री कुल्लू दशहरा में कई कार्यक्रमों में भी शामिल हुए थे. सीएमओ कुल्लू डॉ. सुशील चंद्र शर्मा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग ने प्राइमरी संपर्क में आए करीब एक दर्जन लोगों की पहचान कर उनके सेंपल ले लिए हैं और इसकी रिपोर्ट जिला प्रशासन को दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details