हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल के नवनियुक्त राज्यपाल कलराज मिश्र ने PM मोदी से की मुलाकात

हिमाचल के राज्यपाल का पदभार संभालने के बाद पीएम मोदी से मिलने पहुंचे कलराज मिश्र. सोमवार को संभाला था पदभार. भाजपा सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं कलराज मिश्र.

By

Published : Jul 27, 2019, 5:33 PM IST

राज्यपाल कलराज मिश्र

शिमला/दिल्लीः हिमाचल प्रदेश के नवनियुक्त राज्यपाल कलराज मिश्र ने दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की. प्रधानमंत्री मोदी ने कलराज मिश्र के साथ मुलाकात करते हुए तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया है.

हिमाचल के नवनियुक्त राज्यपाल कलराज मिश्र ने PM मोदी से की मुलाकात

प्रधानमंत्री से मुलाकात करने से पहले राज्यपाल कलराज मिश्र पत्नी संग दिल्ली में राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल के तौर पर पदभार संभाला है.

कलराज मिश्र ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी. आपने भारतीय जनता पार्टी के मूल रूप से सिपाही और कार्यकर्ता रहते हुए संगठन निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभाई. अब पार्टी हाईकमान ने उनको हिमाचल का राज्यपाल नियुक्त किया है.

मिश्र मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के रहने वाले हैं. बता दें कि इससे पहले आचार्य देवव्रत हिमाचल के राज्यपाल थे, जिन्हें अपना कार्यकाल पूरा करने के बाद गुजरात का राज्यपाल बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details