हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 6, 2021, 11:36 AM IST

ETV Bharat / state

शिमला में नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

राजधानी शिमला में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि पवन कौंडल नाम का एक युवक नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. बालूगंज पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

girl-raped-on-the-pretext-of-job-in-shimla
फोटो.

शिमला: जिले में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नहीं हो रहे हैं. आए दिन महिलाओं व युवतियों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. कभी युवतियों को नौकरी दिलाने के नाम पर दुष्कर्म किया जाता है तो कभी जबरदस्ती उनके साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं. ताजा मामले में राजधानी के बालूगंज थाना में रविवार देर शाम एक युवती के साथ नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है.

बालूगंज पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी युवक उससे दूर चला गया है. युवती की मुलाकात 2020 टेट की तैयारी के दौरान पवन कौंडल नाम के एक युवक से हुई थी. इसके बाद आरोपी युवक ने नौकरी और साथ शादी करने का झांसा देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाए. अब युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया है.

आरोपी युवक के शादी से इनकार करने के बाद युवती अपनी फरियाद लेकर बालूगंज थाने पहुंची थी. पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि इस तरह के मामले पहले भी कई बार सामने आए हैं. जिसमें महिलाओं व युवतियों को नौकरी का झांसा देकर उनके साथ दुष्कर्म किए जा रहे हैं. पुलिस ने कई बार जागरूक भी किया है कि ऐसे शातिर से महिलाएं और लड़कियां बच कर रहे.

ये भी पढ़ें: चौपाल: खाई में गिरी सेब से लदी पिकअप, चालक ने मौके पर तोड़ा दम, 2 अन्य घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details