हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव के लिए महिला कांग्रेस ने भी कसी कमर, आम सभा में बनाई रणनीति

बैठक की अध्यक्षता महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने की और बैठक में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर मुख्यरूप से मौजूद रहे. बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की गई और कांग्रेस अध्यक्ष ने महिला कार्यकर्ताओं को बीजेपी जन-विरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुचने के निर्देश दिए.

By

Published : Feb 16, 2019, 9:12 PM IST

महिला कांग्रेस की आम सभा

शिमलाः लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने सभी संगठनो मोर्चों को चुस्त-दुरुस्त करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में हिमाचल महिला कांग्रेस की आम सभा मुख्यालय राजीव भवन में हुई. बैठक की अध्यक्षता महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने की और बैठक में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर मुख्यरूप से मौजूद रहे. बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की गई और कांग्रेस अध्यक्ष ने महिला कार्यकर्ताओं को बीजेपी जन-विरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुचने के निर्देश दिए.

जानकारी देते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष


कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि महिला संगठन कांग्रेस पार्टी का अग्रणी एवं महत्वपूर्ण अंग है. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महिला शक्ति को संगठित कर भाजपा की जन विरोधी नितियों का खुलकर विरोध करने का आवाहन किया ताकि चुनाव में वो कांग्रेस प्रत्याषी को जीता सकें.


उन्होंने कहा कि अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी के सभी संगठनों की बैठकें लेनी शुरू कर दी गई है. पार्टी के सभी संगठनों मोर्चों के साथ समन्वय बिठा कर लोकसभा चुनावों में मिलकर कार्य किया जाएगा. राठौर ने कहा कि प्रदेश महिला अध्यक्ष जैनब चंदेल भी छात्र राजनीति से निकलकर यहां तक पहुंची हैं. उन्हें संगठन का काफी अनुभव है और वो प्रदेश की महिलाओं को पार्टी के साथ जोड़ने के साथ केंद्र और प्रदेश की सरकार की जन विरोधी नीतियों को लेकर जनता के बीच भी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details