हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल दिवस समारोह के लिए रिज पर फुल ड्रेस रिहर्सल, एसपी शिमला ने किया निरीक्षण

राजधानी शिमला में गुरुवार को हिमाचल दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसको लेकर जिला पुलिस में बुधवार को ऐतिहासिक रिज मैदान पर फुल ड्रेस में रिहर्सल किया. एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि हिमाचल दिवस पर रिज पर कार्यकम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें शहरी विकास एवं निकाय मंत्री सुरेश भारद्वाज मुख्यातिथि भाग लेंगे. एसपी मोहित चावला ने परेड़ का निरीक्षण किया और उनको जरूरी टिप्स भी दिए, जिससे परेड में कोई कमी न रहे.

By

Published : Apr 14, 2021, 4:29 PM IST

Updated : Apr 14, 2021, 6:00 PM IST

Police practiced on the ridge for Himachal Day celebrations
फोटो

शिमलाःराजधानी शिमला में गुरुवार को हिमाचल दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा. हालांकि कोरोना के कारण यह समारोह सादे व छोटा होगा. इसी समारोह के लिए जिला पुलिस में बुधवार को ऐतिहासिक रिज मैदान पर फुल ड्रेस में अभ्यास किया.

इस बार कोरोना संक्रमण के कारण परेड छोटी रहेगी और 6 प्लाटून ही भाग लेंगी जिसमें पुरुष व महिला पुलिस की टुकड़ी, ट्रैफिक पुलिस पुलिस बैंड, मोटर साइकिल इत्यादि शामिल हैं.

वीडियो.

मंत्री सुरेश भारद्वाज होंगे मुख्यातिथि

इस संबंध में एसपी शिमला मोहित चावला ने बताया कि हिमाचल दिवस पर रिज पर कार्यकम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें शहरी विकास एवं निकाय मंत्री सुरेश भारद्वाज मुख्यातिथि भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि इस बार कोरोना संक्रमण के कारण कार्यक्रम को छोटा रखा गया है. इससे पहले एसपी मोहित चावला ने परेड का निरीक्षण किया और उनको जरूरी टिप्स भी दिए, जिससे परेड लोगों को और आकर्षित करे.

ये भी पढ़े :-अटल टनल की बारीकियां जांचने बेंगलुरु से मनाली पहुंचा इंजीनियरिंग छात्रों का पहला दल

Last Updated : Apr 14, 2021, 6:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details