हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 13, 2019, 10:25 PM IST

ETV Bharat / state

हिमाचल में जारी रहेगा बर्फबारी का सिलसिला, 16 दिसंबर के बाद मौसम साफ होने की संभावना

शिमला के कुफरी, केलांग, मनाली, डलहौजी, कल्पा में तापमान माइनस में चला गया है. पहाड़ों की रानी शिमला में शुक्रवार देर शाम हल्की बर्फबारी हुई. जिससे तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है.

snowfall in himachal
हिमाचल में बर्फबारी का सिलसिला जारी

शिमला: प्रदेश के पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी और निचले इलाकों में भारी बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. दो दिन से हो रही बर्फबारी के चलते पूरा प्रदेश शीतलहर की चपेट में है. शानिवार को भी ऊपरी क्षेत्रों में बर्फबारी हो सकती है. प्रदेश में 16 दिसंबर तक मौसम साफ होने की संभावना जताई जा रही है.

बता दें कि शिमला के कुफरी, केलांग, मनाली, डलहौजी, कल्पा में तापमान माइनस में चला गया है. पहाड़ों की रानी शिमला में शुक्रवार देर शाम हल्की बर्फबारी हुई. जिससे तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है. शिमला शहर में तापमान माइनस एक और दो डिग्री तक पहुंच गया है. जिसके चलते लोगों को ठंड का प्रकोप सहना पड़ रहा है.

वीडियो.

मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा कि शनिवार को प्रदेश के ऊपरी क्षेत्रों में मौसम खराब बना रहेगा. इस दौरान कुछ एक स्थानों पर बर्फबारी और बारिश होने की संभावना है, जबकि निचले इलाकों में मौसम साफ बना रहेगा. बता दें कि प्रदेश में दो दिन के लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया था और जिसका असर दिखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details