हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कार्डियोलॉजी में वेंटिलेटर पर पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, IGMC में विशेषज्ञ चिकित्सक कर रहे देखभाल

By

Published : Jul 6, 2021, 8:20 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Former Chief Minister Virbhadra Singh) अभी कार्डियोलॉजी विभाग के डॉक्टर की निगरानी में हैं. सांस की तकलीफ की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है. वीरभद्र सिंह 30 अप्रैल से आईजीएमसी में दाखिल हैं.

Former CM Virbhadra Singh
पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह

शिमला: पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Former Chief Minister Virbhadra Singh) अभी कार्डियोलॉजी विभाग के डॉक्टर की निगरानी में हैं. सांस की तकलीफ की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है. बीते सोमवार को उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था. उन्हें सांस लेने मे परेशानी हो रही है. विशेषज्ञ चिकित्सक उनकी निगरानी में हैं.

बता दें कि वीरभद्र सिंह 30 अप्रैल से आईजीएमसी में दाखिल हैं. 10 जून को उनकी कोरोना रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आई थी. उन्हें मेकशिफ्ट में रखा गया था लेकिन बीते सप्ताह उनकी रिपोर्ट ठीक आने पर उन्हें स्पेशल वार्ड में रखा गया था.

गौर रहे सोमवार देर शाम जब उनके स्वास्थ्य की जांच की गई तो ऑक्सीजन लेवल पहले से बेहतर था. वहीं, वीरभद्र का कुशलक्षेम पूछने के लिए सोमवार सुबह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda), मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jairam Thakur) समेत कई मंत्री और नेता भी आईजीएमसी पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें:सलाम! बुजुर्ग को तड़पता देख पुलिस के जवान ने दिखाई मानवता, पीठ पर उठाकर बेड तक पहुंचाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details