हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बागी पहुंचकर अग्निकांड प्रभावितों से मिले सुरेश भारद्वाज, हर संभव मदद की कही बात

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने रोहड़ू के अग्नि पीड़ित गांव बागी पहुंचकर पीड़ितों से मिले. उन्होंने कहा कि हर पीड़ित को सरकार की तरफ से मदद की जाएगी. क्षेत्र में लगातार आग के मामले बढ़ रहे हैं. सुरेश भारद्वाज ने कहा कि लोगों को भी एतिहायत बरतनी चाहिए.

By

Published : Dec 26, 2020, 8:48 PM IST

fire outbreak in rohru
अग्नि पीड़ितों से मिले मंत्री सुरेश भारद्वाज

रोहड़ू:हिमाचल प्रदेश के शहरी विकासमंत्री सुरेश भारद्वाज ने रोहड़ू में अग्निकांड प्रभावितों से मुलाकात करने पहुंचे. सुरेश भारद्वाज ने बागी गांव पहुंचकर पीड़ितों से मुलाकात की. भारद्वाज ने पीड़ितों को हर संभव मदद की बात कही है. सुरेश भारद्वाज करीब 3 बजे बागी गांव पहुंचे. उन्होंने पीड़ितों से मिलकर उनकी परेशानियों को जाना.

उन्होंने कहा कि हर पीड़ित की सरकार की तरफ से मदद की जाएगी. शहरी विकासमंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि मदद में कोई भी कसर नहीं रखी जाएगी. साथ ही मकान बनाने में भी मदद की जाएगी.

वीडियो

हर घर में लागए जाएं फायर एस्टिंगविशर

लोगों ने शहरी विकासमंत्री सुरेश भारद्वाज से आग्रह किया कि हर घर में फायर एस्टिंगविशर लागए जाएं. इस पर सुरेश भारद्वाज ने कहा कि लोगों का यह सुझाव काफी अच्छा है. इसे लेकर वे मुख्यमंत्री से बात करेंगे. उन्होंने कहा कि पानी की यहां कमी होने की वजह से काफी नुकसान हुआ. दमकल विभाग को काफी दूर से पानी लाना पड़ रहा था.

लोगों भी बरतें एतिहायत

साथ ही उन्होंने कहा कि जब इस तरह की घटनाएं होती हैं तो भीड़ नहीं लगानी चाहिए. इससे अफरा-तफरी मचती है जिससे आग बुझाने में काफी दिक्कतें आती हैं. क्षेत्र में लगातार आग के मामले बढ़ रहे हैं. लोगों को भी एतिहायत बरतनी चाहिए.


ये भी पढ़ें-रोहड़ू में 9 घर जलकर राख, 13 परिवार ठंड के बीच हुए बेघर

ABOUT THE AUTHOR

...view details