हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में लिफ्ट के पास भवन में लगी आग, बड़ा हादसा होने से टला

राजधानी में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. शिमला में लिफ्ट के पास एक भवन में लगे बिजली के मीटर में आग लग गई. सूचना मिलते ही अग्निशमन के कर्मचारियों ने मौके पर जाकर आग में काबू पा कर बड़ा हादसा होने से बचा लिया.

By

Published : Mar 16, 2019, 12:15 AM IST

शिमला में लिफ्ट के पास लगी आग

शिमलाः राजधानी में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. शिमला में लिफ्ट के पास एक भवन में लगे बिजली के मीटर में आग लग गई. सूचना मिलते ही अग्निशमन के कर्मचारियों ने मौके पर जाकर आग में काबू पा कर बड़ा हादसा होने से बचा लिया.

शिमला में लिफ्ट के पास लगी आग

आग यदि फैल जाती तो साथ लगते कई मकान आग की भेंट चढ़ सकते थे, लेकिन समय रहते अग्निशमन कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया और करोड़ों का नुकसान होने से बचा लिया. लिफ्ट के पास राजीव सूद के भवन में लगे 5 मीटरों में ये आग लगी थी. इस भवन के आसपास रिहायशी इलाका है और कई पुराने भवन भी हैं, जो इस आग की चपेट में आ सकते थे.

शिमला में लिफ्ट के पास लगी आग

माल रोड फायर ऑफिसर बाल कृषण ने कहा कि मनीष द्वारा उन्हें आग लगने की सूचना दी थी, जिसके बाद तुरंत कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू किया गया. उन्होंने कहा कि यदि आग फैल जाती तो काफी नुकसान हो सकता था. इस भवन के आसपास काफी भवन भी थे जो इस आग की चपेट में आ सकते थे, लेकिन कर्मचारियों ने समय रहते बड़ा हादसा होने से बचा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details