हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

देखें वीडियो: रोड साइड पार्किंग पर बैन के बाद पार्किंग के लिए लड़ाई, जमकर चले लात-घूंसे

गाड़ी खड़ी करने को लेकर लोगों में आपसी लड़ाई होने लग पड़ी है. न्यू शिमला के सेक्टर एक में गाड़ी पार्क करने को लेकर जमकर लात घूंसे चले.

By

Published : Jul 11, 2019, 8:58 PM IST

रोड साइड पार्किंग पर बैन के बाद पार्किंग के लिए लड़ाई

शिमला: सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करने पर प्रतिबंध लगने के बाद अब गाड़ी पार्क करने की समस्या पैदा हो गई है. गाड़ी खड़ी करने को लेकर लोगों में आपसी लड़ाई होने लग पड़ी है. न्यू शिमला के सेक्टर एक में गाड़ी पार्क करने को लेकर जमकर लात घूंसे चले.

दो वाहन चालकों में गाड़ी पार्क करने को लेकर पहले कहासुनी शुरू हुई उसके बाद ये एक दूसरे पर लात घूंसों की बरसात करने लग पड़े. वहीं लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हुआ. दोनों चालक इस जगह पर पहले से ही अपनी गाड़ी पार्क करने की बात कह रहे थे. लड़ाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जम कर वायरल हो रहा है.

रोड साइड पार्किंग पर बैन के बाद पार्किंग के लिए लड़ाई

ये दोनों ही न्यू शिमला के निवासी हैं. बता दें कि शिमला झांझली में बस हादसा होने के बाद शहर में रोड साइड गाड़ी खड़ी करने पर प्रतिबंध लगा दिया है और पुलिस रोड साइड खड़ी गाड़ियों का चालान कर रही है. शहर में गाड़ी खड़ी करने के लिए पार्किंग नहीं है और लोग सड़कों पर गाड़ियां खड़ी कर रहे हैं. वहीं अब गाड़ी खड़ी करने को लेकर लोगों में लड़ाई होने लगी है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल बुझायेगा दिल्ली की प्यास, डीडीए बदले में देगा जमीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details