हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

SFI और ABVP कार्यकर्ताओं में झड़प, क्रॉस एफआईआर दर्ज

By

Published : Jun 15, 2021, 6:28 AM IST

Updated : Jun 15, 2021, 7:06 AM IST

शिमला के सांगटी में दो छात्र संगठनों के कार्यकर्ता आपस मे भिड़ गए. सोमवार देर शाम सांगटी के समीप हुई इस झड़प में कुछ छात्रों को चोटें भी आई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एसपी मोहित चावला ने मामले की पुष्टि की है.

Photo
फोटो

शिमला:राजधानी के सांगटी क्षेत्र में एसएफआई और एबीवीपी के छात्रों के बीच सोमवार शाम को झड़प हो गई. दोनों छात्र गुटों ने एक दूसरे पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं. इस झड़प के दौरान दोनों गुटों के 4 से 5 छात्रों को हल्की चोटें आई हैं. समरहिल चौकी पुलिस ने कुछ छात्रों का मेडिकल भी करवाया है.

एबीवीपी और एसएफआई कार्यकर्ताओं में झगड़ा

एसएफआई और एबीवीपी के छात्रों के बीच झड़प के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है. मामले की सूचना पर थाना बालूगंज से पुलिस क्यूआरटी के जवान समरहिल पहुंच गए.

एक दूसरे के खिलाफ दर्ज करवाई गई शिकायत

जानकारी के अनुसार एसएफआई के कार्यकर्ता करण ने बालूगंज थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह सोमवार शाम को जब घर जा रहा था, तभी सांगटी में सिंपल जो कि एबीवीपी के कार्यकर्ता हैं, उस पर हमला कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी. वहीं, एबीवीपी के कार्यकर्ता सिंपल शर्मा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि जब वह समरहिल चौक से घर जा रहा था, तभी करण और उसके 4 साथियों ने उस पर हमला कर दिया. जिसमें उसे चोटें आई हैं.

एसपी शिमला मोहित चावला ने की मामले की पुष्टि

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एसपी मोहित चावला ने मामले की पुष्टि की है. गौरतलब है कि प्रति वर्ष एचपीयू में मई-जून महीने में किसी न किसी बहाने दो गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आता है, जो कई बार बड़ी लड़ाई में बदल जाता है.

ये भी पढ़ें:40 करोड़ की राहत के बाद भी हिमाचल में निजी बस संचालक खफा, ऑपरेटर्स की हड़ताल जारी

Last Updated : Jun 15, 2021, 7:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details