हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

IGMC में कोरोना का खौफ, साधारण मौत पर भी मच जाता है हड़कंप

By

Published : Jul 5, 2020, 5:03 PM IST

ऐसा ही एक मामला रविवार को आइजीएमसी में दोपहर बाद देखने को मिला जब मशोबरा में होम क्वारंटाइन में रह रहे 73 वर्षीय व्यक्ति की आईजीएमसी ट्राइस में मौत हो गई. मौत होने के बाद उक्त व्यक्ति की कोरोना जांच की गई, जो निगेटिव आई है.

Fear of corona at IGMC shimla
फोटो.

शिमला:कोरोना का खौफ खत्म नहीं हुआ है. अभी भी यदि किसी संदिग्ध की मौत हो जाये तो अस्पताल में हड़कंप मच जाता है. जब तक रिपोर्ट नहीं आती स्टाफ सहित लोगों में डर रहता है.

ऐसा ही एक मामला रविवार को आइजीएमसी में दोपहर बाद देखने को मिला जब मशोबरा में होम क्वारंटाइन में रह रहे 73 वर्षीय व्यक्ति की आईजीएमसी ट्राइस में मौत हो गई. ट्राइएस में जांच के बाद चिकित्सकों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

उसके बाद शव ग्रह में शव को रखने तक एतिहात के तौर पर अस्पताल परिसर को खाली करवाया गया और शव ग्रह में रखने ओर सेनेटाइज करने के बाद ही लोगों को जाने दिया गया.

बता दें कि व्यक्ति की ट्रैवल हिस्ट्री 27 जून को नोइडा से आने की थी और वह मशोबरा में होम क्वारंटाइन था. जानकारी के अनुसार व्यक्ति को सीने मे दर्द के चलते आईजीएमसी लाया गया जहां उसे ट्राइज वार्ड में ले जाया गया जहां उसकी मौत गई.

आइजीएमसी के सीएमओ दीपा दीवान ने बताया कि व्यक्ति की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. वहीं, एतिहातन के तौर पर रिपोर्ट से पहले शव रखने तक परिसर खाली कराया गया था. लोगों में कोरोना का खौफ इतना हो गया है कि अगर किसी की साधारण मौत भी होती है तब भी हड़कंप मच जाता है.

ये भी पढ़ें-घुमारवीं के विधायक राजेंद्र गर्ग की तबीयत में सुधार, CM जयराम ने जाना कुशलक्षेम

ABOUT THE AUTHOR

...view details