हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

वीरभद्र सिंह के फेसबुक पेज पर दी गई उनके स्वास्थ्य की जानकारी, आईजीएमसी में हैं भर्ती

By

Published : Jun 11, 2021, 10:52 PM IST

वीरभद्र सिंह इन दिनों आईजीएमसी में भर्ती हैं. वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य को लेकर उनके समर्थक चिंतित हैं. इसी बीच उनके पेसबुक पेज पर उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी गई है. उनके फेसबुक एक पोस्ट में लिखा गया है कि 'मां भीमाकाली के आशीर्वाद व डॉक्टरों की देखरेख में मैं, स्वस्थ हूं'. इस पोस्ट के बाद उनके समर्थक थोड़ी राहत की सांस ली है.

facebook-post-on-virbhadra-singh
फोटो.

शिमला: वीरभद्र सिंह इन दिनों आईजीएमसी में भर्ती हैं. शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.इसी बीच उन्हें आईजीएमसी के मेकशिफ्ट अस्पताल में भर्ती किया गया है.

वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य को लेकर उनके समर्थक चिंतित हैं. इसी बीच उनके पेसबुक पेज पर उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी गई है. उनके फेसबुक एक पोस्ट में लिखा गया है कि 'मां भीमाकाली के आशीर्वाद व डॉक्टरों की देखरेख में मैं, स्वस्थ हूं'. इस पोस्ट के बाद उनके समर्थक थोड़ी राहत की सांस ली है.

फोटो.

बता दें कि इससे पहले 12 अप्रैल को पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें चंडीगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना से उबरने के बाद 30 अप्रैल को शिमला लौटने पर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. वीरभद्र सिंह को सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जिसके चलते उन्हें आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आपको बता दें कि वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है.

आईजीएमसी शिमला के एमएस डॉ. जनक राज ने बताया कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह आईजीएमसी में कई दिनों से दाखिल हैं. साथ में उनकी कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है. एमएस के मुताबिक उनके सैंपल में कोरोना का वही स्ट्रेन मिला है जिससे वह पहले संक्रमित हुए थे. ये वायरस कहीं न कहीं उनके शरीर में ही मौजूद था.

ये भी पढ़ेंः-वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पूर्व सीएम अभी IGMC में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details