हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अर्की विधानसभा क्षेत्र पहुंचे पूर्व CM वीरभद्र सिंह , पंचायतों में जाकर शांडिल के लिए किया चुनाव प्रचार

रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री व अर्की विधानसभा क्षेत्र के विधायक वीरभद्र सिंह अर्की में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को कांग्रेस सरकार द्वारा प्रदेशभर में खोले गए स्कूलों को किसी भी सूरत में बंद नहीं होने दिया जाएगा.

By

Published : Apr 21, 2019, 6:26 PM IST

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह

सोलन: भाजपा सरकार को कांग्रेस सरकार द्वारा प्रदेशभर में खोले गए स्कूलों को किसी भी सूरत में बंद नहीं होने दिया जाएगा. ये बात रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री व अर्की विधानसभा क्षेत्र के विधायक वीरभद्र सिंह ने अर्की में जनसभा को संबोधित करते हुए कही.

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह

वीरभद्र सिंह ने रविवार को शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल के लिए चुनाव प्रचार किया. उन्होंने अर्की विधानसभा की विभिन्न पंचायतों में जाकर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए लोगों से वोट मांगे और भारी मतदान से कांग्रेस प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील की.

पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेशभर में कांग्रेस सरकार के समय में कई स्कूल खोले गए हैं, लेकिन भाजपा सरकार उन स्कूलों को बंद कर रही है. जिनको किसी भी हाल में बंद नही करने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ग्रामीण स्तर पर इन स्कूलों को इसलिए खोला था कि ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चे को घर द्वार पर शिक्षा मिल सके और विद्यार्थियों को शिक्षा ग्रहण करने में किसी भी प्रकार की परेशनियों का सामना न करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details