हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने किया पौधरोपण, बोले: महिला मोर्चा कर रही सराहनीय काम

शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने भाजपा महिला मोर्चा के भूमिया में आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने पौधरोपण किया. उन्होंने कहा कोरोना संकट के दौरान महिला मोर्चा सराहनीय काम कर रही.

By

Published : Jul 16, 2020, 10:14 PM IST

Education Minister Suresh Bhardwaj
सुरेश भारद्वाज ने किया पौधरोपण

शिमला:शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने गुरुवार को भाजपा महिला मोर्चा के भूमिया में आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में हिस्सा लिया. मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बताया पेड़ों की कमी को देखते हुए महिला मोर्चा पौधारोपण कार्यक्रम की पहल की गई. यह एक सराहनीय कदम है.

सुरेश भारद्वाज ने बताया कि कोरोना संकट काल में आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम सामयिक है. साथ ही बीमारियों से निजात पाने के लिए भी पौधों की आवश्यकता रहती है.

वीडियो.

उन्होंने बताया कि कोरोना संकटकाल में महिलाओं का घरों में सबकी देखभाल के साथ-साथ घर के बाहर भी जागरूकता की मिसाल पेश कर रही हैं. जिसमें महिला मोर्चा मास्क बनाने का कार्य, वर्चुअल रैली का कार्य, यज्ञ और पौधारोपण जैसे कार्यक्रम की पहल की है, जो एक बेहतरीन काम है. इस दौरान महिला मोर्चा ने भूमिया में करीब 100 पौधे रोपित किए गए, जिसमें देवदार, बान, घनोर और सपारी किस्मों के पौधे शामिल हैं.

इस अवसर पर पार्षद डाॅ. किमी सूद, भाजपा महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष रश्मि धर सूद, जिला भाजपा अध्यक्ष रवि मेहता, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अनिला कश्यप, शिमला भाजपा मण्डलाध्यक्ष राजेश शारदा, कुसुम्पटी मण्डलाध्यक्ष जितेन्द्र भोटका, शिमला ग्रामीण मण्डलाध्यक्ष दिनेश ठाकुर, भाजपा शिमला महिला मोर्चा पूर्व अध्यक्ष बिमला कश्यप तथा डीएफओ सतीश गुप्ता भी उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें :55 लाख गायत्री मंत्र जाप की पूर्णाहुति में भाग लेने के लिए पहुंचे सीएम, प्रदेश की समृद्धि के लिए की कामना

ABOUT THE AUTHOR

...view details