हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना संकट: डीजीपी ने जनता से की अपील, नकदी के बदले डिजिटल पेमेंट का करें इस्तेमाल

By

Published : Apr 19, 2020, 6:29 PM IST

कोरोना वायरस को लेकर देश भर में 3 मई तक लॉकडाउन लागू है. वहीं कोरोना संक्रमण पर काबू पाया जा सके इसके लिए हिमाचल सरकार भी प्रयास में जुटी है. कोरोना से कैसे बचा जा सकता है और इसको लेकर शासन और प्रशासन की तरफ से जनता को आए दिन जागरूक किया जा रहा है. वहीं डजीपी ने जनता से अधिक से अधिक डिजिटल पेमेंट करने की अपील की है.

dgp sitaram mardi
डीजीपी सीताराम मरडी

शिमला: कोरना वायरस के कारण देश भर में खौफ है. कोरोना संक्रमण से कैसे बचा जाए और क्या सावधानी बरतने की जरूरत है इसे लेकर लगातार लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है. ऐसे में डीजीपी सीताराम मरडी ने भी प्रदेश की जनता से अधिक से अधिक संख्या में डिजिटल पेमेंट करने की अपील की है.

बता दें कि प्रदेश में हाल ही में कोरोना के नए संक्रमण के मामले आने के बाद से स्वास्थ्य महकमा में हड़कंप मचा हुआ है. नए मामले आने के बाद से पुलिस अब अलर्ट हो गई है. पुलिस ने बाहर से आए हुए जमातीयों को निदेश जारी करते हुए जल्द से जल्द पहचान बताने को कहा है.

वीडियो.

बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमितों को संख्या 39 है और कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 23 पहुंच गई है. इसके अलावा प्रदेश में अबतक 11 मरीज ठीक हो गए हैं जबकि 20 अस्पताल में हैं और इनमें चार का प्रदेश के बाहर इलाज चल रहा है. इस महामारी से प्रदेश में एक शख्स की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें: ये भी पढ़ें:EXCLUSIVE: कोरोना संकट और विदेशों में फंसे छात्रों की घर वापसी पर क्या बोले सीएम जयराम ठाकुर

ये भी पढ़ें:SPECIAL: लॉकडाउन में फंसे हिमाचलियों को सीएम का संदेश, जो जहां है.. वहीं रहें

ABOUT THE AUTHOR

...view details