हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

उपायुक्त किन्नौर ने युवाओं को दिया नशे से दूर रहने का संदेश, लोगों से मांगा अभियान में सहयोग

किन्नौर के उपायुक्त गोपालचन्द ने युवाओं को नशे दूर रहने का संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि नशा घर को बर्बाद कर देता है. उन्होंने लोगों से कहा कि यदि कोई भी नशे की गतिविधियों में शामिल हो तो जल्द इसकी सूचना प्रशासन व पुलिस को दें

By

Published : Dec 5, 2019, 11:38 PM IST

Gopalchand Deputy Commissioner of Kinnaur.
उपायुक्त किन्नौर ने युवाओं को दिया नशे से दूर रहने का संदेश.

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर के युवाओं को उपायुक्त गोपालचंद ने नशे को लेकर एक संदेश दिया है. उपायुक्त ने कहा कि पूरे प्रदेश भर में 15 नवंबर से 15 दिसंबर तक नशामुक्ति अभियान चला रहा है. इस अभियान में प्रशासन विभिन्न विभागों के साथ मिलकर लोगों को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में बता रहा है.

उपायुक्त गोपाल चंद ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि जिला किन्नौर के सभी युवा नशे से दूर रहे और नशे से किसी का भी घर परिवार सुखी नहीं रह सकता है. उन्होंने कहा कि सभी युवा, स्कूली बच्चे नशे से दूर रहें, जिससे देश-प्रदेश के साथ किन्नौर भी नशामुक्त हो सके.

वीडियो रिपोर्ट.

उन्होंने कहा कि सभी युवाओं को खेल में अधिक रुचि रखनी चाहिए, जिससे वह नशे से दूर रह सकते हैं. उपायुक्त ने कहा कि यदि समय रहते नशे के दुष्प्रभावों से दूर रहे तो सुखी परिवार व सुखी संसार प्राप्त हो सकता है.

उन्होंने कहा यदि किन्नौर में कोई भी व्यक्ति नशा का व्यापार या कोई भी नशे से संबंधित गतिविधियों में शामिल होता है तो लोग जिला प्रशासन व पुलिस को सूचना दे, जिससे नशे के व्यापार को रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details