हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ठियोग के सैंज में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

ठियोग के सैंज बाजार में मंगलवार दोपहर को एक शव मिलने से इलाके में दहशत माहौल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ठियोग भेज दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 1, 2020, 9:46 AM IST

Dead body found in Sainj market of Theog
शव को ले जाती पुलिस

ठियोग: जिला शिमला के ठियोग उपमंडल में मंगलवार दोपहर एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस और मृतक के परिजनों को दी. जिसके बाद डीएसपी ठियोग कुलविन्दर सिंह मौके पर पहुंचे.

बताया जा रहा है कि यह मामला ठियोग के सैंज बाजार का है. स्थानीय लोगों ने जब एक व्यक्ति को बाजार में गिरा हुआ देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को मृत पाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ठियोग पहुंचाया. पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

वीडियो रिपोर्ट

डीएसपी ठियोग कुलविन्दर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता सोमवार को किसी रिश्तेदार के घर गए थे, लेकिन उन्हें मालूम नहीं था कि उनके पिता अब कभी घर नहीं लौटेंगे.

ये भी पढ़ें:रिज वाटर स्टोरेज टैंक का निरीक्षण करने पहुंची रेनस्को कंपनी, जल्द शुरू होगा मरम्मत कार्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details