हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुमारसैन में बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे DC, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

By

Published : Sep 4, 2020, 8:46 PM IST

शुक्रवार को डीसी शिमला अमित कश्यप ने कुमारसैन तहसील का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने के साथ-साथ प्रभावित लोगों को सहायता का आश्वासन दिया और अधिकारियों को जल्द से जल्द हालात सामान्य करने के निर्देश दिए.

DC Shimla arrives at  Kumarsain to assess the damage caused by rain
फोटो

रामपुर: डीसी शिमला अमित कश्यप ने शुक्रवार को कुमारसैन तहसील के कचीन घाटी, स्वैरा खड्ड, चमोला खड्ड, शिवान सहित अन्य क्षेत्रों में भारी बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि भारी बारिश के कारण क्षेत्र में सड़कों सहित लोगों की निजी संपति का भी काफी नुकसान हुआ है. डीसी ने जल्द से जल्द प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए.

डीसी शिमला ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़कों को जल्द से जल्द दुरुस्त करने के आदेश जारी किए ताकि समय रहते इन क्षेत्रों में फंसे बागवानों के सेब व सब्जियों को मंडियों तक पहुंचाया जा सके.

वीडियो रिपोर्ट.

इस दौरान जिला प्रशासन द्वारा आपदा से प्रभावित परिवारों को खाद्य सामग्री भी वितरीत की गई. वहीं, उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने बताया कि उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया है. जल्द ही बंद सड़कों को दुरुस्त कर जनता के लिए खोल दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि बड़ागांव सिवान जाने वाली सड़क को लोक निर्माण विभाग द्वारा जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाएगा.

इस अवसर पर उपमण्डलाधिकारी कुमारसैन गुरमीत सिंह चिमा, तहसीलदार सार्थक शर्मा, अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण विभाग अजय कुमार, प्रधान नंद लाल नेरटु व अन्य अधिकारीगण व स्थानीय लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details