हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल में BJP जीतेगी चारों सीटें, इसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार- CPIM विधायक राकेश सिंघा

राकेश सिंघा ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का ढांचा लगातार चरमरा रहा है. पार्टी अपने वर्चस्व की लड़ाई लड़ रही है.

By

Published : May 22, 2019, 8:45 PM IST

राकेश सिंघा, सीपीआईएम विधायक

शिमला: हिमाचल की चारों सीटों पर अगर बीजेपी जीतती है तो इसमें कोई बड़ा आश्चर्य नहीं होगा. ठियोग से सीपीआईएम के विधायक राकेश सिंघा ने एक बयान जारी कर कहा कि हिमाचल में बीजेपी चारों सीटें जीत सकती है. जिसके लिए प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस जिम्मेदार है.


राकेश सिंघा ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का ढांचा लगातार चरमरा रहा है. पार्टी अपने वर्चस्व की लड़ाई लड़ रही है. उन्होंने कहा कि शिमला जिले से कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हैं. वीरभद्र और रामलाल ठाकुर ने शिमला में कांग्रेस को बहुत मजबूत किया, लेकिन अब इनका वजूद भी मोदी के सामने टिक नहीं पा रहा है और ऐसे में हिमाचल की चारों सीट अगर बीजेपी जीतती है तो जनता को हैरानी नहीं होनी चाहिए.

राकेश सिंघा, सीपीआईएम विधायक


आपको बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव में सीपीआईएम ने बीजेपी के खिलाफ अपना प्रचार किया और शिमला संसदीय सीट पर कांग्रेस को समर्थन दिया. जिसके बाद ये बयान कहीं न कहीं कांग्रेस पार्टी की भी नींद हराम कर सकता है, जबकि चंद ही घंटों में नतीजे आने वाले हैं. हालांकि इससे बीजेपी के खेमे में खुशी की लहर और भी ज्यादा हो गई होगी.

ये भी पढ़ें- रोहतांग दर्रा बहाल होते ही रुट पर दौड़ी HRTC की बस, लोगों को मिलेगी राहत

ABOUT THE AUTHOR

...view details