हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

एक दिन में 7 पॉजिटिव मामले, 25 हुए कुल एक्टिव केसिज

प्रदेश में आज 958 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिनमें से 310 की जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है. प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 25 हो गई है.

By

Published : May 12, 2020, 10:55 PM IST

corona update
हिमाचल कोरोना

शिमला : प्रदेश में आज एक साथ सात कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, जिनमें दो कोरोना वॉरियर्स शामिल हैं. कांगड़ा जिले में एक डॉक्टर और एक हेड कॉन्स्टेबल में वायरस की पुष्टि हुई है. मंगलवार को कांगड़ा जिले में कुल पांच और हमीरपुर जिले में दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए.

कांगड़ा जिले में संक्रमित डॉक्टर की टांडा अस्पताल के कोरोना वार्ड में ड्यूटी लगी हुई थी. मेडिकल टीम बुधवार को फिर से डॉक्टर का सैंपल लेगी. वहीं, कोरोना संक्रमित पुलिस कर्मी कांगड़ा जिले के पंचरुखी पुलिस थाने में तैनात है, इसके चलते थाने को 10 दिन के लिए सील कर दिया है.

प्रदेश में आज 958 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिनमें से 310 की जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है. प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 25 हो गई है. प्रदेश में कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है. राज्य में अब तक 23247 लोगों को निगरानी में रखा गया. इनमें से 15822 लोग अभी भी निगरानी में हैं और 7425 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है.

राज्य में अब तक 12224 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है. 35 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं. चार लोग हिमाचल से बाहर चले गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details