हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

7 कोरोना संक्रमित हुए स्वस्थ, 4 दिनों से एक भी नया मामला नहीं

By

Published : Apr 22, 2020, 11:40 PM IST

प्रदेश में एक्टिव 23 संक्रमित मामलों में से सात और मरीजों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब प्रदेश में कोरोना के एक्टिव के 16 मामले ही रह गए हैं.

corona update for himachal pradesh
कोरोना रिपोर्ट

शिमला : राहत की खबर है कि हिमाचल में बीते चार दिन से कोरोना का एक भी मामला नहीं आया है. इसके अलावा प्रदेश में एक्टिव 23 संक्रमित मामलों में से सात और मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब प्रदेश में कोरोना के एक्टिव के 16 मामले ही रह गए हैं.

सोलन जिले के कोविड-19 अस्पताल काठा में भर्ती सभी 11 मरीज निगेटिव पाए गए हैं. इनमें से आठ जमाती ऊना जिला के हैं. दो निजी अस्पताल के कर्मचारी, एक अन्य सिरमौर जिले से हैं. इनमें से ऊना जिला से संबंधित पांच जमातियों के लगातार तीन सैंपल निगेटिव आए हैं, जबकि एक की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव है. वहीं, सिरमौर जिला के जमाती की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

हिमाचल में अब तक 3783 लोगों की कोविड-19 को लेकर जांच की गई. प्रदेश में अब तक 8301 लोगों को सुरक्षा के दृष्टिगत निगरानी में रखा गया. 5496 लोग 28 दिनों की निगरानी अवधि को पूरी कर ली है. प्रदेश में अब तक कुल 39 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. बुधवार को 349 सैंपलों की जांच की गई जिनमें से 151 का परिणाम आने अभी बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details