हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामपुर: कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने एनएच-5 पर उतरी पुलिस की टीम

By

Published : May 10, 2021, 6:54 PM IST

नई पाबंदियों के साथ जारी कोरोना कर्फ्यू का रामपुर में खासा असर देखने को मिला. सोमवार को शहर में केवल 3 घंटे के लिए ही दूध, सब्जी व अवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रहीं. रामपुर बुशहर में कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने के लिए एनएच 5 पर पुलिस की टीम उतरी.

Police and administration team descended on NH 5 to observe Corona curfew in Rampur Bushahr
एनएच पांच पर उतरी पुलिस व प्रशासन की टीम

रामपुर: कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सोमवार को नई पाबंदियों के साथ जारी कोरोना कर्फ्यू का रामपुर में खासा असर देखने को मिला. सोमवार को शहर में केवल 3 घंटे के लिए ही दूध, सब्जी व अवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रहीं. इस दौरान लोगों ने दुकानों पर पहुंचकर खरीददारी की और और घर वापस चले गए.

कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने उतरी पुलिस व प्रशासन की टीम

सोमवार को शहर के बाजारों में लोगों की आवाजाही भी नाममात्र की ही देखने को मिली. शहर में पुलिस की टीम ने गस्त के जरिए स्थिति का जायजा लिया. इसी को लेकर रामपुर एनएच-5 गौरा मोड़ के पास एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन व डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर की टीम ने निजी वाहनों के माध्यम से सफर कर रहे लोगों से पूछताछ की और अपने निजी वाहन में 50 परसेंट के साथ ही लोगों से बैठने का आह्वान किया. वहीं, दोपहर एक बजे के बाद दुकानें बंद होने के साथ ही बाजार में सन्नाटा पसर गया.

हो रहा कोरोना कर्फ्यू का पालन, 3 घंटे के लिए खोली जा रही दुकानें

बता दें कि कोरोना कर्फ्यू को लेकर जारी पाबंदियों में सोमवार से फेरबदल किया गया है. इसके तहत लोगों की आवाजाही को रोकने के लिए बस सेवा निजी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाई गई है. वहीं, बाजार भी 3 घंटे के लिए खोले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-करसोग: बाजार में औचक निरीक्षण करने पहुंचे SDM, 3 सब्जी विक्रेताओं के काटे चालान

ABOUT THE AUTHOR

...view details