हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मजीठिया के शिमला पहुंचने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा: कोरोनाकाल में सरकार के दोहरे मापदंड

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना के लिए आम लोगों के लिए अलग कानून बनाया है और बीजेपी नेताओं के लिए अलग. आम आदमी जब बाहरी राज्यों से आते हैं, तो उन्हें संस्थागत क्वारंटाइन में रखा जाता है और बीजेपी नेताओं के लिए कोई प्रोटोकाल फॉलो नहीं किया जाता है.

By

Published : Jun 16, 2020, 12:17 AM IST

pcc chief kuldeep rathore
pcc chief kuldeep rathore

शिमला:कोरोना के बीच पंजाब सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के परिवार के साथ शिमला पहुंचने पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं. इसके साथ ही कांग्रेस ने सरकार पर कोरोना को लेकर दोहरे मापदंड अपनाने के आरोप लगाए हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना के लिए आम लोगों के लिए अलग कानून बनाया है और बीजेपी नेताओं के लिए अलग.पहले कोरोना संक्रमण के दौरान बीजेपी सांसद दिल्ली से अपने घर पहुंच जाते हैं. उसके बाद दिल्ली से बीजेपी प्रवक्ता धर्मशला में पत्रकार वार्ता करने पहुंच जाती है और वापस भी चली जाती है.

राठौर ने कहा कि अब पंजाब के पूर्व मंत्री काफिले के साथ शिमला पहुंच जाते हैं. इससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं. आम आदमी जब बाहरी राज्यों से आते हैं, तो उन्हें संस्थागत क्वारंटाइन में रखा जाता है और बीजेपी नेताओं के लिए कोई प्रोटोकाल फॉलो नहीं किया जाता है.

बता दें बीते दिन बिक्रमजीत सिंह मजीठिया अपने परिवार के साथ जेड प्लस सिक्योरिटी के साथ शिमला पहुंचे. उन्होंने ई-पास के तहत शिमला आने के लिए आवेदन किया था. शिमला में अपना घर होने के कारण जिला प्रशासन ने उनका पास बनाया और शिमला आने की अनुमति दी थी.

हालांकि प्रशासन ने बिक्रम मजीठिया और उनके पूरे परिवार को होम क्वारंटाइन कर दिया है. आदेश दिए हैं कि वह नियमों का पालन करें और 14 दिन तक घर में ही रहें.

पढ़ें:शूटिंग के लिए हिमाचल आना चाहते हैं फिल्म इंडस्ट्री के लोग, सरकार से अनुमति का इंतजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details