हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य सिंह के साथ दुर्व्यवहार पर भड़की युकां, डिप्टी स्पीकर के खिलाफ की नारेबाजी

By

Published : Mar 2, 2021, 7:02 PM IST

विधानसभा में मंगलवार को विधायक विक्रमादित्य सिंह और डिप्टी स्पीकर हंसराज के बीच भारी बहस बाजी हुई. जिसके बाद युवा कांग्रेस ने विधानसभा के बाहर धरना प्रदर्शन किया. युवा कांग्रेस के कार्यकारणी अध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस जहां गांधी जी की विचारधारा पर चलती है. वहीं, भगत सिंह के मार्ग पर चलने के लिए मजबूर न करें.

Youth Congress angry over misbehavior with Vikramaditya Singh
Vikramaditya Singh

शिमला: हिमाचल विधानसभा में मंगलवार को विधायक विक्रमादित्य सिंह और डिप्टी स्पीकर हंसराज के बीच भारी बहस बाजी हुई. जिसके बाद सदन में जमकर हंगामा भी हुआ. वहीं, डिप्टी स्पीकर के खिलाफ युवा कांग्रेस ने विधानसभा के बाहर धरना प्रदर्शन किया और नारेबाजी की.

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता विधानसभा के बाहर नीचे बैठ कर करीब आधे घंटे तक धरना प्रदर्शन करते रहे. युवा कांग्रेस ने विधानसभा डिप्टी स्पीकर का घेराव करने की चेतावनी भी दी. साथ ही नेता प्रतिपक्ष सहित अन्य विधायको के निलंबन को जल्द वापिस लेने की मांग की.

युवा कांग्रेस के कार्यकारणी अध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने कहा

युवा कांग्रेस के कार्यकारणी अध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने कहा कि विधानसभा के अंदर जिस तरह से आज डिप्टी स्पीकर द्वारा शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह के साथ व्यवहार किया है वह किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने हंसराज को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं और वह चुप बैठने वाली नहीं है.

वीडियो.

कांग्रेस को भगत सिंह के मार्ग पर चलने के लिए मजबूर न करे भाजपा

कांग्रेस जहां गांधी जी की विचारधारा पर चलती है. वहीं भगत सिंह के मार्ग पर चलने के लिए मजबूर न करें. उन्होंने कहा कि सरकार ने राजनीतिक द्वेष की भावना से कांग्रेस विधायकों को निलंबित किया है और सदन में सरकार के विपक्ष के साथ व्यवहार को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आने वाले दिनों में युवा कांग्रेस पर देश भर में धरना प्रदर्शन करेगी और बीजेपी नेताओं के साथ ही मंत्री और मुख्यमंत्री तक का घेराव भी किया जाएगा.

युवा कांग्रेस ने दी सरकार को चेतावनी

युवा कांग्रेस ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही प्रदेश भर से कार्यकर्ता विधानसभा के बाहर बड़ा धरना प्रदर्शन करेंगे. जिसमें सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: CU के कुलपति ने अपने पद से दिया इस्तीफा

ABOUT THE AUTHOR

...view details