हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM जयराम से रायजादा की मांग, पुलिस और पकड़े गए शराब माफिया के फोन की लोकेशन दे सरकार

मानसून सत्र में विपक्ष एसपी ऊना को हटाने की मांग पर अड़ा है. ऊना कांग्रेस विधायक रायजादा ने कहा कि जब तक ऊना एसपी को हटाया नहीं जाता तब तक मामले की जांच नहीं हो सकती.

By

Published : Aug 20, 2019, 6:11 PM IST

ऊना कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा

शिमला: ऊना के कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा पीएसओ और चालक की गिरफ्तारी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सतपाल रायजादा ने एसपी ऊना पर इस मामले पर जबरदस्ती फंसाने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से पुलिस कर्मियों और पकड़े गए शराब माफिया की लोकेशन जारी करने की मांग की है.

गौरतलब है कि मानसून सत्र में विपक्ष एसपी को हटाने की मांग पर अड़ा है. विधायक सतपाल रायजादा ने आरोप लगाया है कि पुलिस पकड़े गए शराब माफिया को एक घंटे से घुमा रही थी और उनकी गाड़ी का वेट कर रही थी. वहीं, जब गाड़ी वहां पहुंची तो पुलिस ने पीएसओ को गाड़ी छोड़ कर जाने को कहा, लेकिन चालक और पीएसओ ने गाड़ी की चाबी फेंक दी और इसका विरोध किया. जिसके चलते उन पर झूठा मामला बना कर उन्हें हथकड़ी पहना कर ले जाया गया.

वीडियो

रायजादा ने आरोप लगाया कि पुलिस उनकी गाड़ी में शराब रख कर उन्हें फंसाना चाहती थी. उन्होंने कहा कि पहले भी कई बार उनका एसपी ऊना से टकराव हो चुका है. ऊना में हुए एक मर्डर को एसपी ने आत्महत्या बना दिया था, जिसका विरोध किया गया. उसी के चलते अब एसपी ऊना और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा उन्हें फंसाने की एक साजिश की गई है. उन्होंने कहा कि जब तक ऊना एसपी को हटाया नहीं जाता तब तक मामले की जांच नहीं हो सकती.

ये भी पढ़ें-हमीरपुर चयन आयोग ने जारी किया विभिन्न भर्तियों का शेड्यूल, जानें कौन सी परीक्षा कब होगी?

ABOUT THE AUTHOR

...view details