हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विधायक विक्रमादित्य सिंह का जयराम सरकार पर हमला, बोले: किस काम के लिए करें सरकार की प्रशंसा

By

Published : Dec 20, 2020, 5:13 PM IST

शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने हिमाचल की जयराम सरकार पर हमला करते हुए सरकार के पिछले तीन साल के काम पर सवाल उठाए हैं. उन्होने कहा कि हमें कुछ भी ऐसा दिखाई नहीं देता जिसके लिए हम सरकार की प्रशंसा करें.

VIKRMADITYA SINGH
VIKRMADITYA SINGH

शिमलाः विधायक शिमला ग्रामीण विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से हिमाचल की जयराम सरकार पर हमला बोला है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हम हिमाचल प्रदेश सरकार के पिछले तीन साल का मूल्यांकन करते हैं तो हमें कुछ भी ऐसा दिखाई नहीं देता जिसके लिए हम सरकार की प्रशंसा करें.

अस्पतालों की खस्ता हालत पर हाईकोर्ट ने भी लगाई मुहर

उन्होने कहा की अभी तक मंडी में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा नहीं बना, ना ही प्रदेश के 69 नेशनल हाईवे बने हैं. साथ ही युवाओं को रोजगार मुहैया करवाने की बजाए प्रदेश में बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है. उन्होने कहा की अस्पतालों की खस्ता हालत सभी के समक्ष है. हाईकोर्ट भी इस बात को अपने ऑर्डर में स्पष्ट कर चुका है. विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पूछा कि आखिर आप ही बताएं की अगर हम सरकार का समर्थन करें, तो भला किस चीज के लिए करें.

पहले भी विक्रमादित्य सिंह ने सरकरा पर कसा था तंज

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह पर दिए बयान को लेकर विक्रमादित्य सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की प्रदेश के मुखिया होने के नाते हम उनका सम्मान करते हैं. परंतु अभी उनका राजनीतिक कद इतना बड़ा नहीं हुआ है कि वह वीरभद्र सिंह को राजनीति सिखाएं. जयराम ठाकुर का बयान कि 'वीरभद्र सिंह अपने विधायक होने का दायित्व ठीक ढंग से नहीं निभा रहे' इसका प्रमाण पत्र उन्हें वर्तमान मुख्यमंत्री से लेने की आवश्यकता नहीं है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहाहम विनम्रता से उन्हें याद दिलाना चाहेंगे कि वह 6 बार हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, अनेकों बार प्रदेश के कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष, विपक्ष के नेता, केंद्रीय मंत्री, सांसद और विधायक रह चुके हैं. प्रदेश की जनता उनकी कार्यशैली की बहुत अच्छी तरह जानती और समझती हैं.

ये भी पढ़ें -शिमला: युवा कांग्रेस ने शुरू किया मास्क सैनिटाइजर वितरित अभियान, MLA विक्रमादित्य सिंह ने की शुरुआत

ABOUT THE AUTHOR

...view details