हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस नेता नीरज भारती के खिलाफ मामला दर्ज, सोशल मीडिया पर शेयर किया था एक मंत्री के खिलाफ वायरल पत्र

By

Published : Jun 15, 2021, 9:05 PM IST

Updated : Jun 16, 2021, 8:42 AM IST

Congress leader Neeraj Bharti
कांग्रेस नेता नीरज भारती

21:02 June 15

वायरल पत्र मामले में कांग्रेस नेता नीरज भारती को भी बनाया आरोपी गया है.

शिमला: वायरल पत्र मामले में कांग्रेस नेता नीरज भारती को भी बनाया आरोपी गया है.वीरभद्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में मुख्य संसदीय सचिव (सीपीएस) रहे नीरज भारती के खिलाफ साइबर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है. ज्वाली से विधायक रहे नीरज भारती पर आरोप है कि उन्होंने राज्य सरकार के एक मंत्री के खिलाफ लिखे गए पत्र को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला था. सीआईडी के साइबर थाना में नीरज भारती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

नीरज भारती के खिलाफ मामला दर्ज

नीरज भारती ने भी मंगलवार देर शाम को अपने फेसबुक पेज पर लिखा है- नया केस, हाजिर होने का नया आदेश. इससे पहले नीरज भारती ने पांच दिन पहले राज्य सरकार के मंत्री के खिलाफ वायरल हुए पत्र को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर कर दिया था. बताया जा रहा है कि इस मामले में साइबर थाना में नीरज भारती के खिलाफ पहले ही शिकायत की जा चुकी थी, लेकिन पुलिस ने तब हाई-प्रोफाइल मामला होने के कारण गुमनाम व्यक्ति पर मामला दर्ज किया था. अब नीरज भारती की फेसबुक पोस्ट को आधार बनाकर मामला दर्ज किया गया है.

नई मुसीबत में फंस सकते हैं नीरज भारती!

बता दें कि इससे पहले भी नीरज भारती पर एक गंभीर केस दर्ज हुआ था. अब फिर से वे नई मुसीबत में फंस सकते हैं. नीरज भारती को साइबर थाने में हाजिर होने के लिए कहा गया है. अभी पुलिस अधिकारी इस संवेदनशील मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं, लेकिन ये तय है कि नीरज भारती को वायरल पत्र मामले में आरोपी बनाया गया है. नीरज भारती कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद प्रोफेसर चंद्र कुमार के बेटे हैं और ज्वाली से विधायक चुने गए थे. वे वीरभद्र सिंह सरकार में सीपीएस (शिक्षा) रहे हैं.

ये भी पढ़ें:BJP कोर ग्रुप की बैठक में तैयार होगी उपचुनावों और 2022 के विधानसभा चुनावों की रणनीति: रणधीर शर्मा

ये भी पढ़ें:धारा-370 की बात पाकिस्तानी पत्रकारों के साथ करना देश के साथ विश्वासघात: अनुराग ठाकुर

Last Updated : Jun 16, 2021, 8:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details