हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कलबोग में केंद्र और राज्य सरकार पर बरसे पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा, महंगाई-बेरोजगारी पर घेरा

जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के कलबोग में कांग्रेस के स्टार प्रचारक पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. आनंद शर्मा ने कहा कि आज देश में हालात ठीक नहीं चल रहे हैं. महंगाई चरम सीमा पर है और सरकार अपनी धुन में खोई हुई है.

By

Published : Oct 25, 2021, 10:17 PM IST

कलबोग में गरजे पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा
कलबोग में गरजे पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा

शिमला: कांग्रेस के स्टार प्रचारक पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के कलबोग में पार्टी प्रत्याशी रोहित ठाकुर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान आनंद शर्मा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

आनंद शर्मा ने कहा कि आज देश में हालात ठीक नहीं चल रहे हैं. महंगाई चरम सीमा पर है और सरकार अपनी धुन में खोई हुई है. सरकारी संपत्तियों को बेचकर सरकार ऐशो आराम कर रही है. आज आम जनता परेशान हैं, ऐसे में इस बार उपचुनाव में लोग कांग्रेस का समर्थन करेंगे. उन्होंने कहा कि आगामी समय में कांग्रेस की सरकार बनेगी, जिसमें रोहित ठाकुर का पद ऊंचा होगा.

वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा ने 2017 के चुनाव में स्व. नरेन्द्र बरागटा को मंत्री पद देने का झूठा दिलासा देकर चुनाव जीता और अब इस उपचुनाव में भाजपा की असलियत सामने आ गई है. पार्टी दो टुकड़ों में बंट गई है. पूर्व में रही कांग्रेस की सरकारों ने जुब्बल-कोटखाई का विकास किया और अब फिर से लोगों के पास इस चुनाव में विकल्प है कि वे कांग्रेस को समर्थन देकर उन्हें विधानसभा भेजें, जिससे क्षेत्र का विकास हो सके.

ये भी पढ़ें: अविनाश राय खन्ना ने बीजेपी प्रत्याशी के लिए जनता से मांगा समर्थन, कौल सिंह पर साधा निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details