हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना वायरस: कांग्रेस ने ISBT शिमला में लोगों को वितरित किए मास्क और सेनिटाइजर

By

Published : Mar 20, 2020, 4:37 PM IST

कोरोना से बचने के लिए हिमाचल कांग्रेस की ओर से आइएसबीटी बस स्टैंड में लोगों को मास्क और सेनेटाइजर वितरित किए और लोगों को इस बीमारी से बचने के लिए एहतियात बरतने की अपील की.

Congress distributed mask and senitizer
कांग्रेस ने ISBT शिमला में लोगों को वितरित किए मास्क और सेनिटाइजर

शिमला:कोरोना वायरस का खौफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी शिमला में भी लोगों में खौफ देखने को मिल रहा है. कोरोना से बचने के लिए हिमाचल कांग्रेस की ओर से आइएसबीटी बस स्टैंड में लोगों को मास्क और सेनेटाइजर वितरित किए और लोगों को इस बीमारी से बचने के लिए एहतियात बरतने की अपील की.

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर सहित अन्य नेताओं ने बस स्टैंड में आ रहे लोगों और बसों के अंदर भी चालकों और लोगों को मास्क बांटे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों को सेनिटाइजर द्वारा हाथ भी साफ करवाए गए. कांग्रेस जिला स्तर पर भी मास्क और सेनिटाइजर लोगों मे वितरित करेंगे.

वीडियो

कांग्रेस अध्यक्ष कुल्दीप राठौर ने कहा कि कोरोना वायरस से आज पूरा विश्व भयभीत है. इस बीमारी से कई लोगों की मौत हो चुकी है. भारत मे भी इसके मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन राहत की बात ये है कि हिमाचल में अभी तक कोई मामला सामने नहीं आया है. इस बीमारी से ऐहतियात से ही बचा जा सकता है . इसको देखते हुए कांग्रेस पूरे प्रदेश में मास्क और सेनिटाइजर वितरण किया जा रहा है. आज आईएसबीटी शिमला से शुरू किया गया है और जिला स्तर पर भी वितरित किए जाएंगे.

कांग्रेस ने ISBT शिमला में लोगों को वितरित किए मास्क और सेनिटाइजर

कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस इस पर राजनीति नहीं कर रही है, बल्कि विपक्ष अपनी भूमिका निभाते हुए इस संकट की घड़ी में लोगों के साथ है और लोगो को इसके लिए जागरूक किया जा रहा है. वहीं, उन्होंने सरकार के पर्यटकों के प्रदेश में प्रतिबंध पर कहा कि सरकार ने ये अच्छा फैसला लिया है . जब तक इस वायरस का प्रभाव कम नहीं होता है, तब तक पर्यटकों को प्रदेश में आने नहीं दिया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:कोरोना वायरस: शिमला के रेस्टोरेंटस में सफाई के साथ ही सेनिटाइजेशन का रखा जा रहा पूरा ध्यान

ABOUT THE AUTHOR

...view details