हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

महापौर और उपमहापौर के उम्मीदवारों के नाम पर कांग्रेस में मंथन, पार्टी हाई कमान लेगी अंतिम निर्णय

नगर निगम शिमला के महापौर व उपमहापौर के चुनाव के लिए कांग्रेस मंगलवार को दस बजे अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी. उम्मीदवारों को लेकर सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में तीन सदस्यीय समिति की बैठक बुलाई गई.

By

Published : Dec 16, 2019, 11:05 PM IST

Congress meeting
कांग्रेस की बैठक

शिमला: नगर निगम शिमला के महापौर व उपमहापौर के चुनाव के लिए कांग्रेस मंगलवार को दस बजे अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी. उम्मीदवारों को लेकर सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में तीन सदस्यीय समिति की बैठक बुलाई गई.

समिति के सदस्य विधायक अनिरुद सिंह, विक्रमादित्य सिंह व पार्टी नेता रजनीश किमटा ने कांग्रेस पार्षदों से चुनाव को लेकर चर्चा की. बैठक में 11 पार्षदों से मेयर और डिप्टी मेयर के लिए उम्मीदवारों के नाम को लेकर चर्चा हुई.

वीडियो

बैठक में समिति के सदस्यों ने अलग से पार्षदों से मेयर और डिप्टी मेयर के लिए उम्मीदवारों की राय ली. समिति ने सभी पार्षदों से विचार विमर्श के बाद अंतिम फैसला पार्टी हाई कमान पर छोड़ दिया है. सूत्रों की माने तो महापौर पद के लिए इंद्रजीत सिंह, आनंद चौहान और राकेश चौहान के नामों पर चर्चा हुई है. समिति ने अपनी रिपोर्ट कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को सौंप दी है.

समिति के सदस्य रजनीश किमटा ने कहा कि सभी पार्षदों के साथ बैठक कर विचार सुने गए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए वह सभी एकजुट हैं. कांग्रेस समर्थित पार्षदों ने इन पदों के लिए पार्टी प्रत्याशियों का फैसला हाई कमान पर छोड़ दिया है. पार्षदों ने कहा है कि जो भी फैसला पार्टी लेगी, उन्हें वह स्वीकार होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details