हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना पॉजिटिव BJP प्रवक्ता समेत 3 पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग, कांग्रेस ने की शिकायत

By

Published : Jul 27, 2020, 7:47 PM IST

प्रदेश सचिवालय में बीजेपी प्रवक्ता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के मामले में कांग्रेस ने हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है. कांग्रेस लीगल सेल के संयोजक चंद्र मोहन ने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता और महाअधिवक्ता को बुखार और खांसी के चलते संस्थागत क्वारंटाइन में रहने को कहा गया था, लेकिन ये लोग बाहर गए और इनके सम्पर्क में 90 से अधिक लोग संक्रमित हो गए.

Corona positive BJP leader
शिकायत लेकर सदर थाना पहुंचे कांग्रेस नेता.

शिमला: राज्य सचिवालय में बीजेपी प्रवक्ता के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद संक्रमण के मामले बढ़ने पर कांग्रेस ने सदर थाना में शिकायत दर्ज कर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की. कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी प्रवक्ता तेजेन्द्र कुमार, अतिरिक्त महाधिवक्ता नंद लाल और दो अन्य लोगों ने जानबूझकर नियमों की अवहेलना की और मुख्यमंत्री कार्यालय, हाईकोर्ट, सहित शहर में कोरोना फैलाने की नापाक कोशिश की.

कांग्रेस की मांग है कि इन लोगों के खिलाफ हत्या की साजिश रचने का मामला दर्ज किया जाना चाहिए. कांग्रेस लीगल सेल की ओर से सदर थाना में शिकायत भी की गई. लीगल सेल के संयोजक चंद्र मोहन ने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता और महाधिवक्ता के बुखार और खांसी के चलते मंडी में कोरोना टेस्ट लिए गए थे और उन्हें संस्थानगत क्वारंटाइन में रहने को कहा गया था, लेकिन ये लोग बाहर गए और इनके सम्पर्क में 90 से अधिक लोग संक्रमित हो गए.

वीडियो.

चंद्र मोहन ने कहा कि शिमला शहर में पहले नाम मात्र कोरोना के मामले थे, लेकिन इन लोगों ने शहर में संक्रमण फैलाकर लाखों लोगों की जान को खतरे में डाला है. शहर में लोग अब खौफ के साये में जी रहे हैं और हर रोज मामले सामने आ रहे हैं. कांग्रेस नेताओं ने पुलिस से इन लोगों द्वारा कोविड-19 के लिए जारी दिशा निर्देश का सरेआम उल्लंघन करने के आरोप लगाए और इन लोगों पर जानबूझकर हत्या की साजिश रचने के लिए मामला दर्ज करने की मांग की.

ये भी पढ़ें:कृषि विभाग की टीम फॉल आर्मी वर्म कीट का पता लगाने बजौरा पहुंची, किसानों को दी ये सलाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details