हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 19, 2021, 4:44 PM IST

ETV Bharat / state

शिमला में हिरासत में लिए किसानों से मिलने पहुंचे पीसीसी चीफ, प्रदेश सरकार पर कही ये बात

शिमला के रिज मैदान पर पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए किसानों के समर्थन में कांग्रेस मैदान में उतर आई है. हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की निंदा करते हुए किसानों को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की है.

congress chief meets arrested farmers in shimla
हिरासत में लिए गए किसानों से मिलने पहुंचे राठौर

शिमलाःराजधानीशिमला के रिज मैदान पर पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए किसानों के समर्थन में कांग्रेस मैदान में उतर आई है. हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की निंदा करते हुए किसानों को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की है.

किसानों से मिलने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे राठौर

हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर वकीलों के साथ किसानों से मिलने के लिए सदर पुलिस स्टेशन पहुंचे. उन्होंने थाना प्रभारी से किसानों को हिरासत में लेने को लेकर सवाल किया. पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष को किसानों को जल्द छोड़ने की बात कही. राठौर ने मीडिया कर्मियों के साथ किए गए दुर्व्यवहार की भी निंदा की है.

वीडियो

किसानों की आवाज को दबाना चाह रही है हिमाचल सरकार

राठौर ने कहा कि यह किसान रिज की तरफ जा रहे थे. उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया. जबकि वे कोई नारेबाजी नहीं कर रहे थे. पुलिस ने सरकार के दवाब में आकर किसानों को जबरदस्ती हिरासत में लिया है. राठौर ने कहा कि किसानों की आवाज को हिमाचल सरकार दबाना चाह रही है.

उन्होंने इस दौरान मीडिया कर्मियों के साथ की गई बदसलूकी को गलत करार देते हुए दोषी पुलिस जवानों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. उन्होंने कहा कि मीडिया के साथ इस तरह की दुर्व्यवहार किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details