हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी की होर्डिंग पर भड़की कांग्रेस, डीसी को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग

शिमला में प्रदेश सरकार के होर्डिंग लगाने पर कांग्रेस भड़क गई है. मामले को लेकर शिमला जिला कांग्रेस ने डीसी अमित कश्यप को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Oct 4, 2019, 7:46 PM IST

Congress angry over hoarding of PM Modi

शिमला: राजधानी शिमला में प्रदेश सरकार के लगाए होर्डिंग पर कांग्रेस भड़क गई है. प्रदेश सरकार के कुछ होर्डिंग में पीएम की फोटो भी लगाई गई है. मामले को लेकर शिमला जिला कांग्रेस ने डीसी अमित कश्यप को ज्ञापन सौंपा है. कांग्रेस नेताओं ने जिला प्रशासन और नगर निगम पर अपनी जिम्मेदारी न निभाने का भी आरोप लगाया है.

कांग्रेस कमेटी शिमला शहरी के अध्यक्ष अरुण शर्मा ने कहा कि पिछले कई दिनों से डीसी ऑफिस के सामने भाजपा के कई होर्डिंग पड़े हुए थे, लेकिन उन्हें वहां से हटाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया. उन्होंने कहा कि गांधी जयंती के दिन यह होर्डिंग जगह-जगह लगाकर छोड़ दिए गए थे. इन्हें कांग्रेस की आपत्ति के बाद ही हटाया गया है.

अरुण शर्मा ने कहा कि इससे साफ है कि जिला प्रशासन और नगर निगम अपनी जिम्मेदारी निभाने में नाकाम रहा है. उन्होंने कहा कि शहर में जगह जगह जो होर्डिंग बिना अनुमति के लगाए गए थे उस सारे प्रकरण की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. शिमला शहर में बिना इजाजत के एक बैनर तक नहीं लगाया जा सकता. इसके बावजूद जो बैनर लगाए जाते हैं उन्हें नगर निगम प्रशासन तुरंत हटा लेता है, लेकिन यह होर्डिंग पिछले दस दिनों से पड़े रहे उन्हें हटाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है.कांग्रेस कमेटी शिमला शहरी के अध्यक्ष अरुण शर्मा ने कहा कि इतने दिनों तक जो होर्डिंग पड़े रहे उनके पीछे शामिल अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

वीडियो

ये भी पढ़ें: आचार संहिता के चलते इन दो जिलों में छात्रों को नहीं मिलेंगे स्कूल बैग, शिक्षा विभाग ने जारी किए निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details