हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 19, 2023, 6:02 PM IST

Updated : Nov 19, 2023, 11:01 PM IST

ETV Bharat / state

World Cup Final 2023: सीएम सुक्खू ने मॉलरोड पर देखा भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच, दर्शकों का लगा जमावड़ा

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कैबिनेट मंत्रियों के साथ क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच मॉल रोड पर देखा. इस दौरान दर्शकों का जमावड़ा लगा रहा. वहीं, सीएम सुखविंदर सिंह ने टीम इंडिया को जीत की शुभकामनाएं भी दी. पढ़ें पूरी खबर..

cm Sukhu visited Mall Road shimla
वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने मॉल रोड पहुंचे सुक्खू

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू का बयान

शिमला:भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह मॉल रोड पहुंचे. जहां उन्होंने आम जनता के साथ मैच देखा. इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री सहित कई कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहे. बता दें कि मुख्यमंत्री ने करीब आधे घंटे तक लोगों के बीच बैठकर मैच देखा. इस दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने कहा कि इंडिया की क्रिकेट टीम सभी 10 मैच जीतकर फाइनल में पहुंची है पूरे देश में विश्व विजेता बनने का माहौल बना हुआ है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि सोनिया गांधी ने भी क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी है और आज पूरा देश क्रिकेट के जश्न में डूबा हुआ है. इस बार बाहर से आने वाले पर्यटकों के लिए मैच देखने को लेकर व्यवस्था की गई और माल रोड पर स्क्रीन लगाई गई है. शहर के विधायक और नगर निगम के महापौर द्वारा आग्रह किया गया था कि वह भी यहां आए. मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने मंत्रियों के साथ यहां पर मैच देखने हैं पहुंचे हैं और लोगों के साथ मैच देख रहे हैं, उम्मीद है कि इस बार भारत विश्व विजेता बनेगा.

बता दें कि आज अहमदाबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जा रहा है. दोनों टीमों के बीच इस फाइनल मैच पर देशभर की निगाहें टिकी हुई हैं. देश भर में लोग मैच देख रहे हैं राजधानी शिमला में भी लोगों में इस मैच को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. वर्ल्ड कप मैच को लेकर इस बार नगर निगम शिमला द्वारा माल रोड पर पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर लोगों को मैच देखने के लिए स्क्रीन लगाई गई है.

ये भी पढ़ें:भारत-ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप फाइनल मैच जारी, रिज और मॉल रोड पर उमड़ी क्रिकेट फैंस की भीड़

Last Updated : Nov 19, 2023, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details