हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट के स्टेट ऑफिस का सीएम ने किया भूमि पूजन

By

Published : Jun 13, 2021, 7:44 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने निदेशालय परिवहन भवन के निकट सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट के स्टेट ऑफिस (सुनील सदन) का भूमि पूजन किया. इस अवसर पर हवन का आयोजन भी किया गया. इस भवन का निर्माण प्रदेश में सुनील उपाध्याय शैक्षणिक ट्रस्ट की आयुष गतिविधियों को संचालित करने के लिए किया जा रहा है. भविष्य में इस कार्यालय के माध्यम से अनेक गतिविधियां चलाई जाएंगी.

cm-jairam-thakur-performed-bhoomi-pujan-of-sunil-upadhyay-educational-trusts-state-office
cm-jairam-thakur-performed-bhoomi-pujan-of-sunil-upadhyay-educational-trusts-state-office

शिमलाःमुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को निदेशालय परिवहन भवन के निकट सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट के स्टेट ऑफिस (सुनील सदन) का भूमि पूजन किया. इस अवसर पर हवन का आयोजन भी किया गया.

इस भवन का निर्माण प्रदेश में सुनील उपाध्याय शैक्षणिक ट्रस्ट की आयुष गतिविधियों को संचालित करने के लिए किया जा रहा है. भविष्य में इस कार्यालय के माध्यम से अनेक गतिविधियां चलाई जाएंगी. कार्यालय में एक वेलनेस सेंटर भी खोला जाएगा, जिसके माध्यम से योग प्रशिक्षण, शारीरिक व्यायाम आदि गतिविधियां चलाई जाएंगी. इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ. नागेश ठाकुर भी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री ने ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि इस भवन के निर्माण से प्रदेश में रचनात्मक गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा और कई आयुष कार्यक्रम चलाए जा सकेंगे.

ये भी पढें: प्री मानसून की दस्तक ने मचाई तबाही, भरमौर में सेब की 70 फीसदी फसल हुई नष्ट

ये भी पढ़ेंः-तूफान से हुए नुकसान का जायजा लेने पीड़ित परिवार के घर पहुंचे मंत्री, अधिकारियों को जल्द रिपोर्ट बनाने के आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details