हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM जयराम का राम मंदिर के भूमि पूजन पर बधाई संदेश, बोले: घर में दीए जलाएं लोग

By

Published : Aug 5, 2020, 11:15 AM IST

सीएम जयराम ठाकुर ने भी राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए बधाई संदेश दिया है. उन्होंने कहा है कि 5 अगस्त का दिन सभी भारतीयों के लिए अविस्मरणीय दिन है. इस दिन अयोध्या में पीएम मोदी राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होने करने जा रहे हैं. भूमि पूजन के साथ ही राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

Cm Jairam thakur
सीएम जयराम ठाकुर

शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर की आधारशिला रखेंगे. इसके लिए पीएम मोदी दिल्ली से रवाना हो गए हैं. भूमि पूजन का कार्यक्रम की शुरुआत करीब साढ़े 12 बजे होगी. इस कार्यक्रम से पहले पीएम मोदी हनुमानगढ़ी में पूजा और दर्शन करेंगे.

वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने भी राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए बधाई संदेश दिया है. उन्होंने कहा है कि 5 अगस्त का दिन सभी भारतीयों के लिए अविस्मरणीय दिन है. इस दिन अयोध्या में पीएम मोदी राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होने करने जा रहे हैं. भूमि पूजन के साथ ही राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

वीडियो.

सीएम ने कहा कि युगों से भगवान राम हमारी संस्कृति और आस्था का केंद्र रहे हैं. उन्होंने मानवता को मार्ग दिखाया. साथ ही भगवान राम ने दुनिया और भारतीय भूभाग में रह रहे लोगों को एक सूत्र में बांधा.

सीएम ने कहा कि राम कण कण में विराजमान हैं. राम जन्म भूमि के लिए असंख्य राम भक्त कार सेवकों ने बलिदान दिया. इन सभी को शत शत नमन है. साथ ही अयोध्या में बनने जा रहे राम मंदिर के भूमि पूजन पर सभी राम भक्तों को शुभकामनाएं देता हूं.

सीएम ने कहा कि राम मंदिर के भूमि पूजन के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जाएगा. इसलिए सभी इस पुण्य काम के साक्षी बनें. सीएम ने लोगों से इस दिन शाम के समय घर में दीए जलाने का आग्रह भी किया.

ये भी पढ़ें:अयोध्या में राम मंदिर का आज होगा भूमि पूजन, सुकेत व्यापार मंडल जलाएगा 108 देसी घी के दिये

ABOUT THE AUTHOR

...view details