हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM जयराम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात, इस कार्यक्रम में शामिल होने का किया आग्रह

By

Published : Dec 17, 2020, 7:36 PM IST

गुरुवार को सीएम जयराम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय मंत्री से 27 दिसंबर, 2020 को वर्चुअल मोड के माध्यम से राज्य सरकार के तीन साल पूरे होने के कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया.

CM Jairam Thakur met rajnath singh
CM जयराम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान सीएम जयराम ने केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय मंत्री से 27 दिसंबर, 2020 को वर्चुअल मोड के माध्यम से राज्य सरकार के तीन साल पूरे होने के कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया.

वेबिनार के माध्यम से कार्यक्रम

इस दौरान सीएम जयराम ने रक्षा मंत्री को बताया कि कोविड-19 प्रोटोकाॅल के कारण इस वर्ष कार्यक्रम का आयोजन वेबिनार के माध्यम से किया जा रहा है. उन्होंने पिछले तीन वर्षों के दौरान राज्य को सहयोग प्रदान करने के लिए केन्द्रीय मंत्री का धन्यवाद भी किया. सीएम ने राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की. राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री को तीन साल सफलतापूर्वक पूरे होने पर बधाई दी. उन्होंने राज्य को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया.

27 दिसम्बर को तीन साल का कार्यकाल

बता दें कि जयराम सरकार 27 दिसम्बर को तीन साल का कार्यकाल पूरा कर रही है. सरकार इस अवसर को यादगार बनाने के लिए शिमला में समारोह (वेबिनार के माध्यम से) के आयोजन की योजना बना रही है. इस मामले में सीएम जयराम ठाकुर ने पहले ही सुनिश्चित कर दिया है कि समारोह के आयोजन के दौरान सामाजिक दूरी के नियमों का पालन पूरी तरह सुनिश्चित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की विभिन्न नीतियों, कार्यक्रमों और उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार के लिए सूचना व जन सम्पर्क विभाग द्वारा प्रभावी मीडिया प्लान तैयार किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि विभाग को प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं के प्रसार के लिए भी संचार के विभिन्न माध्यमों का भरपूर उपयोग किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:23 साल से विधानसभा में हूं लेकिन ऐसा विपक्ष नहीं देखा, मिशन रिपीट के लिए हम तैयार: CM जयराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details