हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सीएम ने राकेश पठानिया को दी जन्मदिन की बधाई, दीर्घ आयु की कामना

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश वन मंत्री राकेश पठानिया को ट्वीट कर उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. सीएम ने उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना की है.

By

Published : Nov 15, 2020, 2:41 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

शिमला:हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश वन मंत्री राकेश पठानिया को ट्वीट कर उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. सीएम ने उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना की है.

सीएम जयराम ठाकुर ने ट्विटर पर लिखा, 'प्रदेश मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी राकेश पठानिया को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं'.

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने भी ट्वीट कर वन मंत्री राकेश पठानिया को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. सुरेश कश्यप ने राकेश पठानिया को बधाई देते हुए उनकी लंबी आयु और स्वस्थ जीवन की कामना की है.

आपको बता दें कि राकेश पठानिया हिमाचल में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद प्रदेश वन मंत्री का कार्यभार संभाल रहे हैं. वह कांगड़ा जिले की नूरपुर विधानसभा से बीजेपी के विधायक हैं. उन्होंने 1991 में अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की.

1998 में वह हिमाचल विधानसभा में बीजेपी के उम्मीदवार के लिए चुने गए. दिसंबर, 2007 में फिर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुने गए.

ये भी पढ़ें:IGMC में जांच के बाद हरियाणा के सीएम को मिली छुट्टी, बोले- अब मैं ठीक हूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details