हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पत्र बम: CM जयराम बोले- हिम्मत है तो सबूत सामने लाएं, सरकार की छवि खराब न करें

शिमला में सीएम टाउन हॉल का निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वायरल लेटर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले की तह तक जाने का प्रयास करेगी.

By

Published : Sep 15, 2019, 11:48 PM IST

CM jairam on BJP's Letter bomb

शिमला: बीजेपी में पत्र बम को लेकर घमासान मचा हुआ है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस वायरल लेटर में आरोपों को लेकर सबूत सामने लाने की चुनौती दी है. वहीं, सीएम ने कहा कि बिना साइन का पत्र वायरल हुआ है और किसी मे हिम्मत है तो वे सबूतों के साथ सामने आए सरकार इसकी तह तक जा कर जांच करेगी.

रविवार को सीएम टाउन हॉल का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस तरह के पत्र पहले भी कांग्रेस और बीजेपी सरकार में वायरल किए गए, लेकिन किसी के पास भी अगर सबूत हैं तो उसे सामने आना चाहिए. सीएम ने कहा कि इस तरह के पत्र वायरल कर सरकार की छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन जो भी ऐसे कार्यों में शामिल हैं उन्हें किसी भी सुरत में बक्शा नहीं जाएगा.

वीडियो.

इस दौरान सीएम ने यह भी कहा कि धर्मशाला में होने वाले उप चुनावो में इसका कोई फर्क नही पड़ेगा. बीजेपी चुनाव में जीत हासिल करेगीं. ऐसी गुमनाम चिट्ठियां पहले भी सामने आती थी, लेकिन सरकार ने पहले ही जांच के आदेश जारी किए हुए है और मामले की जांच की जा रही है. सरकार इस मामले की तह तक जाएगी और सच को सबके सामने लेकर आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details