हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM ने नई दिल्ली में प्रहलाद सिंह पटेल से की मुलाकात, इन्वेस्टर्स मीट के लिए मांगी वित्तीय सहायता

By

Published : Oct 7, 2019, 9:34 PM IST

राज्य निवेशकों को आकर्षित करने और राज्य में औद्योगिकीकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से 7 व 8 नवम्बर, 2019 को धर्मशाला में इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया जा रहा है. सीएम ने इस आयोजन के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए भी अनुरोध किया.

CM ने नई दिल्ली में प्रहलाद सिंह पटेल से की मुलाकात

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार सायं नई दिल्ली में राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) पर्यटन और संस्कृति प्रहलाद सिंह पटेल से भेंट की. मुख्यमंत्री ने इस दौरान वैश्विक निवेशकों से मिलने और पर्यटन पर आयोजित होने वाले सत्र की अध्यक्षता करने के लिए प्रहलाद सिंह पटेल को धर्मशाला आने का निमंत्रण दिया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य निवेशकों को आकर्षित करने और राज्य में औद्योगिकीकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से 7 व 8 नवम्बर, 2019 को धर्मशाला में इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने इस आयोजन के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए भी अनुरोध किया.

CM ने नई दिल्ली में प्रहलाद सिंह पटेल से की मुलाकात

मुख्यमंत्री ने एशियन डेवलपमेंट बैंक की सहायता से पर्यटन को बढ़ावा देने और बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए कार्यान्वित की जा रही विभिन्न गतिविधियों से भी उन्हें अवगत कराया. उन्होंने नई परियोजनाओं में और तेजी से मंजूरी के लिए मंत्रालय से सहयोग के लिए अनुरोध किया.

केन्द्रीय मंत्री ने पर्यटन क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना की और आगामी परियोजनाओं के लिए हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया. उन्होंने साहसिक पर्यटन को और मजबूत करने के लिए पर्वतारोहण गतिविधियों को बढ़ावा देने पर ध्यान देने का सुझाव दिया.

ये भी पढ़ें- हमीरपुर नगर परिषद की बड़ी धोखाधड़ी आई सामने, बस स्टैंड के साथ लगते सभी खोखे निकले अवैध

ABOUT THE AUTHOR

...view details