हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 20, 2019, 9:16 PM IST

ETV Bharat / state

27 दिसंबर को होने वाली रैली को लेकर सीएम ने की समीक्षा बैठक, व्यापक प्रबन्ध करने के निर्देश दिए

राज्य सरकार का दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर 27 दिसम्बर को रिज पर एक रैली का आयोजन करेगी. रैली की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को सीएम ने एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि रैली के लिए प्रभावी एवं व्यापक प्रबंध किए जाएं.

cm jairam meeting regarding rally
रैली को लेकर सीएम ने की समीक्षा बैठक

शिमला: राज्य सरकार का दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर 27 दिसम्बर को रिज पर एक रैली का आयोजन करेगी. रैली की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को सीएम ने एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि रैली के लिए प्रभावी एवं व्यापक प्रबंध किए जाएं. उन्होंने कहा कि रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि होंगे.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस अवसर पर प्रदेश सरकार की दो वर्षों की उपलब्धियों पर आधारित पत्रिका का विमोचन किया जाएगा एक डॉक्यूमेंट्री भी दिखाई जाएगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की कल्याण योजनाओं का प्रिंट और इलैक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया जाए, ताकि लोगों को इन योजनाओं की जानकारी मिल सके और वे इनका लाभ उठाने के लिए आगे आएं.

27 दिसंबर को होने वाली रैली को लेकर सीएम ने की समीक्षा बैठक

सीएम जयराम ठाकुर ने निर्देश दिए कि शिमला शहर के प्रमुख स्थानों और सभी जिला मुख्यालयों पर एलइडी स्क्रीन स्थापित की जाएं, ताकि लोग केंद्रीय गृह मंत्री का भाषण सुन सकें. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार की प्राथमिकता समाज के हर वर्ग को लाभान्वित करना है और उन वर्गों के उत्थान पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है, जो मुख्यधारा से नहीं जुड़ पाए हैं.

जय राम ठाकुर ने रैली के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने के निर्देश देते हुए कहा कि यातायात व्यवस्था सुचारू रखी जाए, ताकि आम जनता को किसी असुविधा का सामना न करना पड़े.
मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव संजय कुण्डू ने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि प्रदेश सरकार की नीतियों एवं कार्यक्रमों को प्रभावी तरीके से प्रचारित किया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: CAA पर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर पूर्व CM ने जताई चिंता, बोले- कानून पर होना चाहिए पुर्निवचार

ABOUT THE AUTHOR

...view details