हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM जयराम ने कोटखाई में वर्चुअल रैली को किया संबोधित, 120 करोड़ रुपये की दी सौगात

By

Published : Jul 18, 2020, 10:34 PM IST

सीएम जयराम ठाकुर ने शनिवार को कोटखाई में विभिन्न विकासात्मक योजनाओं का शिलान्यास और उद्धाटन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कोटखाई और जुब्बल की जनता को वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित भी किया.

CM Jairam addresses virtual rally in Kotkhai
फोटो.

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शनिवार को वर्चुअल रैली के माध्यम से कोटखाई में विभिन्न विकासात्मक योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. कोटखाई में आयोजित वर्चुअल रैली में प्रदेश के मुख्य सचेतक नरेन्द्र बरागटा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की.

इस कार्यक्रम के दौरान एसडीएण ठियोग और भारी पुलिस बल तैनात रहा. सीएम जयराम ठाकुर ने ऑनलाइन 11 शिलान्यास और 11 उद्घाटन किए. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कोटखाई की जनता को संबोधित करते हुए कहा की जुब्बल, नावर और कोटखाई में तीन दिन के अंदर करोड़ों की लागत से शिलान्यास और उद्घाटन करवाए गए हैं. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र बरागटा ने जुब्बल और कोटखाई के विकास कार्यों में गति लाई है.

वीडियो रिपोर्ट.

इस दौरान मुख्य सचेतक नरेन्द्र बरागटा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि जुब्बल, नावर और कोटखाई के लिए बजट की मुख्यमंत्री ने कोई कमी नहीं रखी. जिससे आज इन क्षेत्रों में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं.

नरेंद्र बरागटा ने कहा कि कोटखाई की जनता को विकास कार्यों के लिए बजट की कोई कमी आने नहीं दी जाएगी. बरागटा ने संबोधन में कहा कि जो विकास कार्य चल रहे हैं, उनका भी जल्द ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से उद्घाटन करवाएंगे.

बरागटा ने कहा पिछले पांच वर्षों से जुब्बल कोटखाई नावर में विकास कार्य ठप पड़े हुए थे. प्रदेश में भाजपा सरकार के बनते ही विकास कार्य में गति आई है. बरागटा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान कोटखाई में एक भी भवन और सड़क का निर्माण नहीं हो पाया.

ये भी पढ़ें:सेंट्रल यूनिवर्सिटी धर्मशाला की PG प्रवेश परीक्षा रद्द, अब 31 जुलाई तक कर सकेंगे आवेदन

ABOUT THE AUTHOR

...view details