हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

संजौली महाविद्यालय के गोल्डन जुबली समारोह में CM को याद आई कॉलेज लाइफ, कुछ यूं साझा किए वो दिन

सीएम ने कहा कि कॉलेज में पढ़ाई के साथ बहुत सी बातें सीखने को मिलती है और जीवन मे काम भी आती है. उन्होने कॉलेज के समय मे कैंटीन में बिताए समय को याद करते हए कहा कि कॉलेज में वह अपने दोस्तों के साथ समोसे खाया करते थे.

By

Published : Aug 9, 2019, 6:05 PM IST

Golden Jubilee celebrations of Sanjauli College

शिमलाः राजकीय उत्कृष्ठ महाविद्यालय संजौली में शुक्रवार को गोल्डन जुबली समारोह का आयोजिन किया गया. जिसमें प्रदेश के मुख्यमत्री जयराम ठाकुर बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे. इस मौके पर सीएम ने अपने कॉलेज के जमाने के दिनों को याद किया. सीएम ने कहा कि आज हम कितनी भी ऊंचाई पर क्यों न पहुंच जाए, लेकिन कॉलेज के दिनों की यादें नहीं भूल सकते.

समारोह में सीएम जयराम ठाकुर

सीएम ने ये भी कहा कि समोसे वो दो ब्रेड के बीच मे दबा कर खाया करते थे और वो आज के लजीज व्यंजननो से कहीं ज्यादा बेहतर होता है. सीएम ने कहा कि उस समय उन्होंने केंटीन में खाता खुलवाया था, जिसमे लिखा जाता था कब कितना समोसा खाया.

समारोह में मौजूद लोग

बता दें कि कार्यक्रम में कॉलेज के पुराने छात्रों को भी बुलाया गया था. इस मौके पर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने वशिष्ठ अतिथि के रूप में शिकरत की. कार्यक्रम में सबसे पहले प्रधानाचार्य सीबी मेहता ने सीएम का स्वागत किया. मुख्यमंत्री को कॉलेज एनसीसी कैडेट ने गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया.

वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details