हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल और उत्तराखंड सीमा पर बादल फटने से तबाही, चार लापता

प्रदेश में बीते दिनों से हो रही बारिश ने हर जगह तबाही मचा कर रख दी है. जिला शिमला के रोहड़ू-उत्तराखंड की सीमा पर पब्बर नदी में बादल फटने से भारी नुकसान हुआ है. जिससे सड़कें पूरी तरह से बंद हो चुकी है.

By

Published : Aug 22, 2019, 8:19 AM IST

बादल फटने से तबाही

शिमला: जिला शिमला के रोहड़ू उपमंडल के साथ लगती उत्तराखंड की सीमा पर बारिश से भारी नुकसान हुआ है. पब्बर नदी के रौद्र रूप और बदल फटने से स्नेल के पास कई गाड़ियों को भारी नुकसान पहुंचा है. रोहड़ू से त्यूणी मार्ग बारिश के चलते अभी तक नहीं खुल पाया है.

मलबे में फंसी बस

रोहड़ू से 15 किलोमीटर दूर स्नेल में बारिश ने अपना कहर कुछ इस तरह से बरसा कि अभी तक जनजीवन पटरी पर नहीं आ पाया है. इस मार्ग पर बारिश की चपेट में कई निजी और सरकारी वाहन आए हैं. एसडीएम रोहडू बीआर शर्मा का कहना है कि इस जगह पर चार नेपाली भी गायब बताए जा रहे हैं.

वीडियो

एसडीएम रोहडू बीआर शर्मा ने बताया कि रोहड़ू की चार बसें भी इस मार्ग पर फंसी हुई थी. जिसमें से एक बस पानी की चपेट में आई लेकिन किसी प्रकार का कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है. एसडीएम रोहड़ू ने कहा कि हिमाचल और उत्तराखंड की सीमा पर हुए इस प्रकोप के चलते लोगों की सुविधा के लिए खाने पीने की सामग्री लोगों को वितरित की जा रही है. प्रशासन पूरी कोशिश कर रहा है कि जल्द ही सड़क को बहाल कर दिया जाए.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details