हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में युवक से 21 ग्राम चिट्टा बरामद, आरोपी गिरफ्तार

शिमला की सुन्नी थाना पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान एक युवक को 21 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक की पहचान राजिंदर 27 साल के रूप में हुई है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की पुष्टि एसपी मोहित चावला ने की.

By

Published : Jun 12, 2021, 5:15 PM IST

Published : Jun 12, 2021, 5:15 PM IST

chitta recovered from youth in Shimla
21 ग्राम चिट्टा बरामद

शिमला:हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना कर्फ्यू के बीच भी नशे का कारोबार धड़ले चल रहा है. आए दिन पुलिस नशा तस्करों व नशेड़ियों को नशे के सामान के साथ पकड़ रही है. ताजा मामला राजधाली शिमला (District Shimla) का है, जहां सुन्नी थाना पुलिस ने एक युवक से 21 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुन्नी थाना पुलिस रात्रि गश्त पर थी. इसी दौरान एक युवक को देखकर पुलिस को शक हुआ. शक के आधार पर पुलिस ने युवक से पूछताछ की. पुलिस को देखकर युवक घबरा गया. इसके बाद पुलिस ने युवक की तलाशी ली. तलाशी के दौरान युवक से 21 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. युवक की पहचान राजिंदर 27 साल के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

मामले की पुष्टि एसपी मोहित चावला ने की

एसपी मोहित चावला ने मामले की पुष्टि की है. एसपी ने कहा कि पुलिस ने एक युवक को चिट्टे के संग गिरफ्तार किया है और आरोपी से पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें :-निजी भूमि पर भांग की खेती करना पड़ेगा भारी, होगी सख्त कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details