हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में गाड़ी में सवार युवकों से 10.72 ग्राम चिट्टा बरामद, तीन गिरफ्तार

By

Published : May 4, 2021, 11:17 AM IST

Updated : May 4, 2021, 11:43 AM IST

सोमवार को शिमला पुलिस ने नाके के दौरान तीन युवकों से 10.72 चिट्टा बरामद किया है. तीनों युवक अल्टो गाड़ी में जा रहे थे. पुलिस ने जब गाड़ी को चैकिंग के लिए रोका. चैकिंग के दौरान गाड़ी से चिट्टा बरामद हुआ. मामले में तीनों यवकों को मौक से गिरफ्तार किया गया है.

chitta-recovered-
फोटो

शिमला:प्रदेश में नशा तस्कर के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. नशा तस्करी के खिलाफ पुलिस सख्त कदम उठा रही है. सोमवार को बालुगंज थाना पुलिस ने नाके के दौरान तीन युवकों से 10.72 चिट्टा बरामद किया है.

प्रदेश में बढ़ रहे नशा तस्करी के मामले

बताया जा रहा है कि तीनों युवक अल्टो गाड़ी में जा रहे थे. पुलिस ने जब गाड़ी को चैकिंग के लिए रोका. चैकिंग के दौरान गाड़ी से चिट्टा बरामद हुआ. इसके साथ ही पुलिस ने युवकों से साढ़े 14 हजार की नगदी भी बरामद की है. मामले में तीनों युवकों को मौक से गिरफ्तार किया गया है.

नशे के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा

इस मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी शिमला प्रवीर ठाकुर ने बताया कि पुलिस लगातार नशे के खिलाफ काम कर रही है. जगह-जगह पर नाके लगाकर संदिग्ध गाड़ियों की चैकिंग की जाती है. इसी कड़ी में शिमला में एक गाड़ी को शक के आधार पर रोका गया था. गाड़ी में सवार तीन युवकों से चिट्टा बरामद किया गया. तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:-हिमाचल में कोरोना का कहर! सोमवार को 43 लोगों की मौत, 2630 नए मामले आए सामने

Last Updated : May 4, 2021, 11:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details