हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

जयराम ठाकुर का केजरीवाल पर हमला, 'दिल्ली के लोगों को है BJP का इंतजार'

बीजेपी के प्रत्याशी संजय सिंह के समर्थन में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रचार करने पहुंचे. जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के विकास के लिए दिल्ली के लोगों को अब बीजेपी का इंतजार है, क्योंकि जिस मुख्यमंत्री ने साढ़े 4 साल तक यह कहकर हल्ला मचाया कि पीएम और एलजी काम करने नहीं दे रहे हैं और अंत में 5 महीने में कह रहे हैं कि उन्हें विकास किया है, उस पर वोट दीजिए.

By

Published : Feb 2, 2020, 7:12 PM IST

delhi election 2020, दिल्ली चुनाव 2020
हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर संबोधित करते हुए

शिमला/नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी संजय सिंह के समर्थन में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रचार करने पहुंचे. यहां उन्होंने विकासपुरी के कांगड़ा निकेतन सोसायटी में पहुंच कर उन्होंने एक सभा को संबोधित किया. इस सोसायटी में हिमाचल के रहने वाले लोग रहते हैं. उनसे यह अपील करने आए थे कि इस बार बीजेपी के प्रत्याशी को वोट देकर जीताना है.

'देश का दिलवाला एक नरेंद्र मोदी'
उन्होंने कहा कि दिल्ली दिलवालों की है और देश में एक ही दिलवाला है, जिसका नाम नरेंद्र मोदी है. इसलिए इस बार उनकी पार्टी को जीताकर यहां भी बीजेपी की सरकार बनानी है.

'पानी पीकर लोग हो रहे हैं बीमार'
उन्होंने कहा कि क्योंकि जिस पानी के नाम पर केजरीवाल वोट मांग रहे हैं, उसी पानी को पीकर दिल्ली वाले बीमार हो रहे हैं. उन्होंने फ्री बिजली पर तंज कसते हुए कहा कि सबसे सस्ती बिजली हिमाचल प्रदेश में उपलब्ध कराई जा रही है.

वीडियो.

'दिल्ली के लोगों को बीजेपी का इंतजार'
जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के विकास के लिए दिल्ली के लोगों को अब बीजेपी का इंतजार है, क्योंकि जिस मुख्यमंत्री ने साढ़े 4 साल तक यह कहकर हल्ला मचाया कि पीएम और एलजी काम करने नहीं दे रहे हैं और अंत में 5 महीने में कह रहे हैं कि उन्हें विकास किया है, उस पर वोट दीजिए.

'क्या तंबू में रह रहे हैं केजरीवाल'
उन्होंने कहा कि पहले कहा गाड़ी नहीं लूंगा, फिर कहा बंगला नहीं लूंगा, तो आप बताइए वह क्या तंबू में रह रहे हैं. इनका जो नारा है, अच्छे बीते 5 साल, वह दिल्ली वालों के लिए नहीं, केजरीवाल की पार्टी के लिए सही साबित हो रहा है. क्योंकि उन्होंने एमएलए का वेतन इतना बढ़ा दिया कि अब हिमाचल के भी एमएलए दिल्ली के एमएलए की तरह वेतन मांगने लगे हैं.

'पीएम कब कहां जाते सबको होता पता'
उन्होंने कहा कि पहले के पीएम कब जाते थे, कब आते थे किसी को पता भी नहीं चलता था. जबसे नरेंद्र मोदी पीएम बने हैं, देश में कब रहते हैं, कब बाहर जाते हैं, लोगों को पता चलता रहता है कि उनका प्रधानमंत्री क्या कर रहा है और कहां जा रहा है..?

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के हाथों सम्मानित हुई हिमाचल की बेटी, सर्वश्रेष्ठ कैडेट प्रतियोगिता में हासिल किया प्रथम स्थान

ABOUT THE AUTHOR

...view details